Display bannar

Breaking News

एक ही परिवार के 14 लोगों की हत्या


मुम्बई : ठाणे में एक ही परिवार के 14 लोगों की परिवार के ही एक व्यक्ति द्वारा हत्या किए जाने पर स्तब्धता का माहौल है और कोई भी इस घटना पर विश्वास नहीं कर पा रहा है। रविवार की सुबह इस हत्या की खबर फैलते ही लोग अवाक् रह गए और इस जघन्य घटना के पीछे की वजह मालूम करने को उत्सुक नजर आए। घटना को अंजाम देने वाला व्यक्ति हसनैन अनवर वारेकर अब दुनिया को यह बताने के लिए जीवित नहीं है कि उसने अपने ही लोगों को क्यों मार डाला। जिन लोगों को मार दिया गया उनमें दो नवजात सहित बच्चे भी शामिल थे। हसनैन ने कॉमर्स में स्नातक किया था और नवी मुंबई में एक सीए कंपनी में आयकर से संबंधित कागज तैयार करता था।

कसारवदावली इलाके में 35 वर्षीय व्यक्ति ने अपने परिवार के 14 लोगों की हत्या कर दी जिसमें उसके माता..पिता, पत्नी और बच्चे भी थे और फिर फांसी पर लटक कर जान दे दी। मारे गए अन्य लोगों में उसकी बहनें, बहन के बच्चे और भतीजे शामिल थे। इस घटना में जीवित बची परिवार की एक महिला सदस्य अस्पताल में भर्ती है। कसारवदावली एक ग्रामीण इलाका है जो इस घटना से राष्ट्रीय स्तर पर सुखिर्यों में आ गया और वहां बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी और पुलिसकर्मी सहित लोग आने लगे हैं।

परिवार के सभी लोग कल रात मिलने के लिए इस जगह पर जुटे थे जिसके बाद यह घटना हुई और घर को चारों तरफ से घेर लिया गया है। पुलिस के दो निरीक्षक मुख्य प्रवेश द्वार पर तैनात हैं और मीडियाकर्मियों एवं अन्य को घर के अंदर जाने से रोक रहे हैं। पास में ही रहने वाले जमील पठान ने कहा कि सुबह में उन्होंने घर के अंदर झांक कर देखा तो एकमात्र जीवित महिला को बाहर निकाला गया। पठान ने कहा, ‘‘मैंने घर के प्रथम तल पर कई शवों को खून से लथपथ देखा। पूरा तल खून से गीला था और इसकी दुर्गंध असहनीय थी। खिड़की से देखने के बाद मुझे अंदर जाने की हिम्मत नहीं हुई।’’

No comments