Display bannar

Breaking News

शिवसैनिकों ने रुकवाया अर्धनग्न फैशन शो, मॉडल्स से बोले- शर्म करो


आगरा : शहर के नामचीन एमपीएस कालेज में आरएस ग्रुप द्वारा आयोजित जलवा फैशन शो के दौरान छोटी स्कर्ट और बैक लेस टॉप पहन कर आना मॉडल्स और आयोजको को भारी पड़ गया। सम्मान करने के लिए बुलाये शिवसेना के जिला अध्यक्ष बीनू लवानिया और उनके समर्थको ने जमकर हंगामा किया। शिवसैनिकों ने मॉडल्स को मंच पर चढ़ कर भद्दी भद्दी गालिया देते हुए जबरन वापस भेज दिया और शो को रुकवा दिया। कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा के लिए तैनात पोलिसकर्मिओ के सामने ही शिवसैनिक और आयोजको के पक्ष में युवा भिड़ गए। पुलिस ने जैसे-तैसे शिवसैनिकों को कार्यक्रम स्थल से खदेड़ा। वहीं शिवसैनिक आयोजक के खिलाफ कार्यवाही के लिए कप्तान से मिलने की बात कह रहे हैं। 
ये है असल मामला
         आरएस ग्रुप के सचिन शर्मा शहर में इवेंट मैनेजमेंट का कार्य करते है और समय समय पर फैशन और डांस शो करवाते रहते हैं। आज एम् पी एस स्कूल के प्रांगड़ में जलवा 2016 फैशन शो का आयोजन आरएस ग्रुप के बैनर तले हो रहा था। कार्यक्रम के दौरान शहर के समाजसेविओ का उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मान भी किया जाना था। सम्मान के लिए शिवसेना के जिला अध्यक्ष बीनू लवानिया का भी नाम था। कार्यक्रम की शुरुवात के बाद बच्चों के ग्रुप डांस के बाद जैसे ही फैशन शो का पहला सीक्वेंस शुरू हुआ तो वेस्टर्न ड्रेस के रूप में शार्ट स्कर्ट और बैकलेस टॉप पहने शहर की मॉडल्स को देखकर शिव सैनिक भड़क गए और मंच पर चढ़कर मॉडल्स को भद्दी गालिया देते हुए शो रुकवा दिया। मॉडल्स को शर्म करने और संस्कृति का पाठ पढ़ाने के दौरान अयोजक पक्ष के युवा शिवसैनिकों से भिड़ गए दोनों पक्षो के बीच हाथा पाई होने लगी। मौके पर सुरक्षा के लिए तैनात पुलिस कर्मियो ने मामला सम्भाल कर शिवसैनिकों को वहां से खदेड़ दिया तब जा कर शो फिर से शुरू किया जा सका।
 आयोजको के अनुसार किसी भूलवश शिवसैनिकों का सत्कार नही कर पाये जिसके कारण उन्होंने द्वेषवश ऐसा किया। 
         शिवसेना के बीनू लवानिया के अनुसार द्वेष की बात नही है। मंच पर हमारे आपके घरो की लड़कियां अश्लील लिबास में आये ये हमारी सन्स्क्रति नही है और हम ऐसा कभी होने नही दे सकते। अश्लीलता फैलाने वालो के साथ शिवसैनिक भली भाँती निपटना जानते है इस महीने तो शिव सैनिको को यु ही बहुत काम करना है।

No comments