Display bannar

Breaking News

हॉस्पिटल मे हो रही थी ' गंदी बात'

आगरा :  आगरा के सिकंदरा मे अब हॉस्पिटल्स में भी सेक्स का कारोबार किया जाने लगा है। आगरा में पुलिस से बचने के लिए अब देह व्यापार के सौदागरों ने हॉस्पिटल्स को भी नहीं छोड़ा। थाना सिकंदरा पुलिस को जब यह सूचना मिली की एक हॉस्पिटल में सेक्स रैकेट चल रहा है तो फौरन पुलिस ने छापा मारा। छापेमारी में यहां कई युवक और युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। उन्हें हिरासत में ले लिया गया। अब तक तो होटलों और कोठाओं में सेक्स रैकेट चलाए जाते थे पर जिस्म के सौदागरों ने अब हॉस्पिटल जैसी जगहों का भी इसके लिए इस्तेमाल शुरू कर दिया है। 
     पुलिस ने एक हॉस्पिटल में छापेमारी कर वहां सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इस दौरान बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी वहां आ गए। यहां से युवक और युवतियों को पुलिस थाने ले आई। यहां से आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। पुलिस ने छह युवतियों और सात युवकों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। पकड़ी गई युवतियां बंगाल, दिल्ली और आगरा की हैं जबकि सभी युवक आगरा के ही हैं। हॉस्पिटल में यह धंधा कितने समय से चल रहा है, इसकी छानबीन पुलिस कर रही है।

       सिकंदरा थाने से कुछ दूरी पर ही एक हॉस्पिटल के बेसमेंट में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। पुलिस ने छापा मारकर कॉल गर्ल्स व ग्राहकों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के छापे से यहां खलबली मच गई। गौरतलब है कि ताजनगरी आगरा में देह व्यापार का धंधा खूब फल-फूल रहा है। 

No comments