Display bannar

Breaking News

बिग पेजेस की खबर का हुआ असर, fb पर मुलायम को गाली देने वाले पर होगी कार्यवाही



आगरा : बीते दिनों बिग पेजेस पर जब सपा मुखिया मुलायम सिंह को गाली देने की खबर जब सोसल मीडिया पर वायरल हुई तो आज सपा कार्यकर्ता हरकत में आये। बीते दो दिन से साईकिल रैली में व्यस्तता के कारण इस पर कोई पहल नही की गयी परंतु जैसे ही मामला व्हाट्स एप पर ज्यादा वाइरल होता दिखा तो अपने मुखिया की बदनामी करने वाले को सजा दिलाने के लिए सपा कार्यकर्ताओ ने आज हंगामा किया और मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

क्या है पूरा मामला
अपनी फेसबुक पर कमला नगर निवासी सपा कार्यकर्ता राहुल मित्तल को भला-बुरा कहने के साथ-साथ सुनील अग्रवाल ने सपा सुप्रीमो मुलयाम सिंह, सीएम अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमा मायावती के लिए सोशल साइट पर नहीं बकषा है जिस पर आज सपा कार्यकर्ताओ ने अपशब्द लिखने पर तहरीर दी गई है। अपनी फेसबुक वॉल पर पोस्ट करने के मामले में एसपी ग्रामीण बबिता साहू को तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है।

बिग पेजेस की खबर का हुआ असर 
दो दिन पहले बिग पेजेस पर आई खबर मे जब सपा कार्यकर्ताओ ने पढ़ा की उनके नेता को सोसल मीडिया पर एक युवक ने गली दी है तो उनका गुस्सा भड़क गया और मामला जा पहुंचा थाने| सपा कार्यकर्ता शिकायत करने सुबह एसएसपी कार्यालय पहुंचे। सपा कार्यकर्ता मदन मोहन शर्मा, निर्वेश शर्मा, राहुल चतुर्वेदी समेत एसएसपी कार्यालय पहुंचे। एसएसपी प्रीतेंदर कुमार के उपस्थित न होने पर उन्होंने एसपी ग्रामीण बबिता साहू को मामले से अवगत कराया गया। बबिता साहू ने न्यू आगरा थाने के प्रभारी नरेंद्र कसाना को जांच करने की जिम्मेदारी दी है। बबिता साहू के अनुसार दो दिन में जांच पूरी हो जायेगी दोषी पाये जाने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

No comments