Display bannar

Breaking News

गिरफ्त मे आई लुटेरी दुल्हन, 2 दर्जन से अधिक को बनाया था शिकार

आगरा : ये ताजा मामला है आवास विकास कॉलेनी के सेक्टर चार के सॉफ्टवेर इंजीनियर निर्मल सिंह के घर का जहां लुटेरी दुल्हन ने किया सॉफ्टवेयर इंजीनियर पति की हत्या| हत्या करने वाली लुटेरी दुल्हन को पुलिस ने मंगलवार को उधम सिंह नगर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की गिरफ्त में आयी आरोपी महिला ने बीते दिनों शहर के आवास विकास कॉलेनी के सेक्टर चार में सुहागरात के दिन ही अपने पति की हत्या कर फरार हो गई थी। हत्या के बाद आरोपी महिला ने मृतक इंजीनियर के घर का सारा सामान लूट कर फरार हो गई थी।
               गौरतलब हो कि आरोपी महिला की बीते 21 मई को सॉफ्टेवर इंजीनियर निर्मल सिंह से शादी हुई थी। जिसके बाद महिला ने सुहागरात के दिन ही अपने पति को जहरीला दूध पिलाकर उसकी हत्या कर दी थी और घर का सारा सामान लूटकर फरार हो गयी थी।

तारा नहीं रूबीना है असली नाम
गिरफ्तार महिला ने बताया कि उसका असली नाम रुबीना है और वह ऊधम सिंह नगर के थाना कुंडा के गांव बेलजुडी की रहने वाली है। शादी के नाम लोगों को लूटती थी| आरोपी रुबीना ने पुलिस की पूछताछ में बताया है कि वह शादी के नाम पर अब तक दो दर्ज से अधिक युवकों को लूट चुकी है। उसने बताया की निर्मल सिंह से शादी का सौदा नब्बे हजार में तय हुआ था। उसका काम शादी के बहाने युवकों लूटना। उसका एक गैंग भी है, जो युवकों को शादी के नाम पर फसाता है। 

No comments