Display bannar

Breaking News

डीएम ने की जनता से विशेष अपील... पढे क्या कहा आगरा के जिलाधिकारी ने


आगरा : जिला प्रशासन के संज्ञान में आया है कि चुनिंदा गैर जिम्मेदार लोगों के बहकावे में आकर कुछ नागरिकों द्वारा विधान सभा सामान्य निर्वाचन-2017 का बहिष्कार करने का ऐलान किया गया है। वोट डालने का अधिकार संविधान के तहत् सभी भारतवासियो का सबसे बड़ा अधिकार है, जिसके माध्यम से भारत के नागरिक अपनी पसन्द का जनप्रतिनिधि चुनते हैं। यदि कोई ग्राम चुनाव का बहिष्कार करता है, तो उस ग्राम द्वारा अपना जनप्रतिनिधि चुनने में योगदान शून्य रहेगा, जिसका मतलब यह भी है कि उस ग्राम का प्रतिनिधित्व करने वाला कोई जनप्रतिनिधि नहीं होगा।

(Advertisement)

 किसी भी समस्या का समाधान तब हो सकता है, जबकि समाधान कानूनी तौर पर सही हो एवं उस समाधान  के लिये धन उपलब्ध हो। निर्वाचन का बहिष्कार करने से समस्या का समाधान हो ही जाएगा, यह मान लेना कदापि उचित नहीं है।

(Advertisement)

इस सम्बन्ध में जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी गौरव दयाल ने जनपद के उन सभी नागरिकों से अपील की है कि वह आगामी 11 फरवरी को निर्वाचन में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेकर अपनी पसन्द के जनप्रतिनिधि को चुनें। नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधि और तत्परता से उनकी समस्या का समाधान करने में कारगर होंगे। जिला प्रशासन आपको आश्वासन देता है कि आपकी समस्या के जो भी कानूनी तौर पर समाधान सम्भव होंगे, वे कराए जायेंगे। जो व्यक्ति जनता को बहका रहे हैं, वह सिर्फ अपनी झूठी पहचान बनाने का प्रयास कर रहे हैं। इसलिये उनके बहकावे में न आकर 11 फरवरी को होने वाले मतदान में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लें।

No comments