Display bannar

Breaking News

अगर आपकी कार की फ्री सर्विस खत्म हो गयी है तो ये खबर आपके लिए ही है!



आगरा : महिन्द्रा फस्र्ट चॉइस सर्विसेस ने आगरा शहर मे एक अनूठा ‘वारंटी बियाण्ड वारंटी’ प्रोग्राम लांच किया गया, जिसके तहत पारम्परिक वारंटी से बाहर की कारों के लिये एक व्यापक उत्पाद की पेशकश रखी गई है। आपको बता दे इस ऑफर को कार मालिकों के लिये सम्पूर्ण मन की शांति प्रदान करने हेतु तैयार किया गया है। यह प्रोग्राम सामान्य वारंटी से परे जाकर लाभ प्रदान करता है और कार के उन इंजिन तथा इलेक्ट्रिक पार्ट्स को भी कवर करता हैं जिन्हें आम तौर पर वारंटी से बाहर रखा जाता है तो है न एक लाभदायक ऑफर!

हेड-मार्केटिंग आलोक कपूर ने कहा, ‘‘फ्रेंचाइजी के लिये हमारे व्यापार मॉडल को इस क्षेत्र में एक मजबूत प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है और इसने हमें आगे इस क्षेत्र में अपनी उपस्थिति के विस्तार हेतु प्रेरित किया है। आगरा में 2 लाख कारों को सर्विस प्रदान की गई है और ग्राहकों की कारों के रखरखाव की आवश्यकताओं को पूरा किया गया है। कम्पनी का लक्ष्य 2018 तक देशभर में 500 वर्कशॉप की स्थापना करना है और इस हेतु इन्फ्रास्ट्रक्चर के निर्माण तथा अपने नेटवर्क के विस्तार के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिये कम्पनी 250 करोड़ से अधिक रूपये का निवेश करने जा रही है।’’

कंपनी वारंटी ग्राहक को मरम्मत की लागत, पार्ट्स के बदलाव और अन्य आवश्यक श्रम लागत से भी सुरक्षित रखती है। यह प्रोग्राम दो विशेष वारंटी पैकेज प्रदान करता है, व्यापक पैकेज-जो कार के सभी प्रमुख पार्ट्स को कवर करता है और दूसरा ड्राईवलाइन पैकेज-यह इंजन और ट्रांसमिशन का पूरी तरह से ख्याल रखता है, इसलिये ग्राहक पूर्ण मन की शांति से अपनी कार ड्राइव कर सकते हैं। 

No comments