Display bannar

Breaking News

महंत के राज मे महंत पर हुआ हमला...पढे क्या था मामला



आगरा: उत्तर प्रदेश मे योगी आदित्य नाथ की हिंदुवादी सरकार है और दूसरी ओर आगरा के थाना रकाबगंज के नामनेर में मंगलवार को अल्पसंख्यक संप्रदाय के युवकों ने महंत पर हमला बोल दिया यही नहीं उनके साथ मारपीट कर दी और जब हिन्दूवादी संगठनों के लोगों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाने पहुंचे । उन्होंने साई की तकिया चौराहे पर जाम लगा दिया, मौके पर पहुंचे अधिकारियों से दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। अधिकारियों के आश्वासन के बाद जाम खोला। पुलिस ने जाम लगाने पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

क्या था मामला
मंगलवार सुबह 11 बजे वह मंदिर पर मौजूद थे। इसी दौरान तीन-चार युवकों ने वहां पहुंचकर उनसे मारपीट कर दी। उनके शोर मचाने पर लोगों को आता देख आरोपी भागने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी चमन और जमील को पकड़कर थाने ले आयी। जानकारी होने पर हिन्दूवादी संगठन के लोग भी थाने पहुंच गए। उनका कहना है कि पुलिस ने उनके साथ अभद्रता की। इससे भड़के लोगों ने दोपहर करीब एक बजे साई की तकिया चौराहा एमजी रोड पर जाम लगा दिया। एएसपी श्लोक कुमार समेत कई सीओ फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने लाठियां फटकार जाम खुलवाया। हिंदुवादी संगठनों ने दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई के लिए 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। एएसपी ने बताया जाम लगाने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि नामनेर-ईदगाह मार्ग स्थित शिव शक्ति मंदिर पर हृदेश शर्मा महंत हैं। उनके मुताबिक पिछले साल 28 अक्टूबर को धनतेरस पर हदूवादी संगठन के अभिषेक शर्मा आदि से मारपीट कर दी। इसके बाद हुए बवाल में चौराहे पर एक खोखे में आग लगा दी गई थी। मामले में दूसरे संप्रदाय के लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। इसमें महंत हृदेश शर्मा भी गवाह हैं। उनका आरोप है कि नामजद लोग उन पर गवाही न देने की धमकी दे रहे हैं।

No comments