Display bannar

Breaking News

नए मामले मे फिर फंस सकते है संजय दत्त.. देखे विडियो


आगरा : इन दिनो आगरा मे ताज महल के आसपास संजय दत्त की फिल्म भूमि की लगातार कई दिनो से शूटिंग चल रही है | भूमि फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई मीडिया के कैमरामैनों से मारपीट के मामले में पीड़ित केमरामेन ने न्यायालय की शरण ली और जान से मारने की कोशिश जैसी कई संगीन धाराओं में संजय दत्त और फिल्म डायरेक्टर ओमांग कुमार सहित कई लोगो को आरोपी बनाते हुए याचिका दायर की जिसे न्यायलय द्वारा स्वीकृत कर लिया गया। लंबे समय बाद संजय दत्त पहली फिल्म भूमि की शूटिंग गत कई दिनों से आगरा में कर रहे है।

क्या है पूरा मामला 
ताज महल के पास 2 मार्च को शूटिंग की कवरेज के दौरान पत्रकारों और बाउंसर की टीम में हाथापाई हो गयी । एक चैनल के केमरामेन अजय यादव मामले मे पुलिस मे तहरीर दी। अजय यादव ने आरोप लगाया कि उनके साथ फिल्म के प्रोड्यूसर डायरेक्टर और बाउंसरों सहित 50 लोगो की भीड़ ने मारपीट की और उनका कैमरा लैपटॉप और माइक आईडी लूट लिया हालांकि संजय दत्त ने उसी दिन सार्वजनिक रूप से अपने बोउंसर की तरफ से माफ़ी मांग ली थी लेकिन लुटे गए सामान की क्षतिपूर्ति ने होने के कारण पीड़ित ने पुलिस की शरण ली|  5 दिन से पुलिस द्वारा मामला दर्ज न किये जाने के बाद मंगलवार को पीड़ित केमरामेन अजय ने संजय दत्त सहित कई लोगों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज करने के लिये न्यायलय में याचिका दायर की। 

याचिका को दस्यु प्रभावित क्षेत्र की कोर्ट में दाखिल किया गया जिसे प्राथमिक तौर पर कोर्ट द्वारा स्वीकृत कर लिया गया। पीड़ित केमरामेन के अधिवक्ता संजय सितांसु ने बताया कि संजय दत्त सहित उनकी टीम के खिलाफ जान से मारने की कोशिश करने , लूट करने और अभद्रता एवम गाली गलौज करते हुए गुट बनाकर मार पीट करने के मामले में मुकद्दमा दर्ज कराने के लिए दस्यु प्रभावित क्षेत्र न्यायालय में मुकद्दमा दर्ज कराने के लिए याचिका दायर की गयी जिसे कोर्ट द्वारा स्वीकृत कर लिया गया है।। गौरतलब है कि इन धारायो में लगभग 10 साल की सजा है।

No comments