Display bannar

Breaking News

कल्लो को जिसका डर था वही हुआ... जाने क्या हुआ

आगरा : ये घटना ताज नगरी की है जहां जब एक पति का अपनी पत्नी पर शक बढ़ गया तो अच्छे भरे वैवाहिक जीवन मे भूचाल आ गया और आज सब कुछ तबाह हो गया | थाना शाहगंज के ख्वासपुरा मे शनिवार रात पति गुड्डू ने बेरहमी से अपनी पत्नी हिना का कत्ल कर दिया था वही जब पुलिस आरोपी गुड्डू की तलाश कर ही रही थी तभी सूचना मिलती है कि उसने तालाब मे कूद कर अत्महत्या कर ली है| उसकी माँ कल्लो ने बताया कि मुझे जिस बात का डर था वही हुआ, बेटा हिना की हत्या कर जान देने की धमकी शुक्रवार को दे रहा था इसलिए उसे लगा कि बेटे ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी है पर उसने आज तालाब मे डूब कर अत्महत्या कर ली| 

गौरतलब है कि पति का पत्नी पर जब शक ज्यादा बढ़ गया तो शनिवार रात पति गुड्डू ने बेरहमी से अपनी पत्नी हिना का कत्ल कर दिया। पहले गला घोंटा फिर पर चेहरे पर धारदार हथियार से कई वार किए। 

क्या था मामला 
शादी के बाद से पति हिना पर शक करने लगा। इसको लेकर घर में अक्सर झगड़ा होने लगा। सास कल्लो भी बेटे का ही साथ देती। चार दिन पहले सास-बहू में इतना झगड़ा हो गया कि गुड्डू उससे दूरी बनाने की बात कहने लगा। शनिवार रात को कल्लो घर के पास ही रहने वाली रिश्ते की बहन के घर चली गई। रविवार सुबह कल्लो घर पहुंची तो चारपाई पर हिना का शव पड़ा था। चेहरा लहूलुहान था। धारदार हथियार के कई निशान थे।

No comments