Display bannar

Breaking News

भाजपा विधायक ने अपनी भांजी के साथ की गंदी बात... अतरंग विडियो भी आए सामने

उत्तर प्रदेश की बहुमत वाली सरकार भाजपा के एक विधायक पर उनकी भांजी ने यौन शोषण का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी और जब मामला उछला तो उसे दबाने के लिए 20 लाख रुपये का ऑफर भी दे दिया गया। विधायक ने पीड़िता को सरकारी नौकरी लगवाने का लालच दे कर जमकर अश्लील हरकते की| इस पर जब पीड़ित भांजी को असल मजरा समझ आया तो उसने अपने को ठगा महसूस किया| पीड़ित युवत‌ी का कहना है कि नौकरी दिलाकर कॅरिअर संवारने के नाम पर मामा उससे अश्लील हरकतें कर रहे थे। उन्होंने डालीबाग के बहुखंडी आवास में स्थित एक फ्लैट में ले जाकर उससे दुष्कर्म की कोशिश की। पीड़ित युवती ने विधायक की कारगुजारियों की जानकारी दी तो एसएसपी हैरान रह गईं। युवती ने विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया लेकिन उसकी मां ने घरेलू मामला बताते हुए शिकायत वापस ले ली। एसएसपी का कहना है कि पीड़िता अगर प्रार्थनापत्र देती है तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। विधायक का कहना है कि वह निर्दोष है और किसी विरोधी ने उसकी बहन व भांजी को जरिया बनाकर उन्हें फर्जी मामले में फंसाने की साजिश रची है।

विधायक बोला- दूसरों को रुपये देते है तुमसे क्या दिक्कत
पीड़ित युवती ने बताया कि उसके मामा नौकरी के बहाने बार-बार मिलने की कोशिश करते थे। विधायक ने कहा कि तुम मिलने के लिए आती-जाती रहा करो। कल रात इसी फ्लैट में एक लड़की आई थी जिसे तीन हजार रुपये दिए थे। जब हम दूसरों को रुपये दे सकते हैं तो तुमसे क्या दिक्कत है। तुम तो अपनी हो। पैसा घर पर ही रहेगा। युवती अपनी कार से आई थी। वह उसकी कार में बैठ गए और बहुखंडी इमारत ले आए। यहां उन्होंने अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी। पुलिस सूत्रों का कहना है कि हजरतगंज कोतवाली में पुलिस अधिकारियों के सामने विधायक ने मामला दबाने के लिए भांजी को 20 लाख रुपये देने की पेशकश की।

विधायक के है कई अतरंग विडियो
एक बार विधायक ने उसका मोबाइल छीनकर तोड़ दिया हालांकि, तब तक दोस्तों को कॉल लग चुकी थी। छूटे मोबाइल फोन से खुली पोल युवती के दोस्तों के मौके पर पहुंचते ही विधायक भागने लगे। इस दौरान उनका मोबाइल फोन कार में गिर गया। विधायक के जाने के बाद उनका मोबाइल फोन युवती के हाथ लग गया। युवती का कहना है कि मोबाइल फोन में उसके मामा के कई लड़कियों के साथ अंतरंग वीडियो थे। यह वीडियो उसने विधायक के रिश्तेदारों और करीबियों को फारवर्ड करने के साथ ही पेन ड्राइव में भी सुरक्षित रख लिए। निजी वीडियो वायरल होने से हड़कंप मचा तो दो दिन पहले विधायक ने एसएसपी से मिलकर मोबाइल फोन खोने की सूचना दी। छानबीन में मोबाइल फोन उनकी भांजी के पास से मिल गया। पुलिस ने भांजी को बुलाकर पूछताछ की तब नौकरी के नाम पर शोषण, छेड़छाड़ और दुष्कर्म की कोशिश की घिनौनी कहानी का खुलासा हुआ। पुलिस सूत्रों का कहना है कि विधायक के निजी वीडियो साइबर सेल के पास हैं जिनकी पड़ताल की जा रही है।

No comments