Display bannar

Breaking News

एसपी सिंह बघेल ने किया मिड नाइट बाजार का विधिवत उद्घाटन


आगरा : भारत के विभिन्न राज्यों के लघु उद्योगों को एक दूसरे से जोड़ने वाला मिड नाइट बाजार लघु उद्यमियों के लिए बेहतर प्लेटफार्म हैं। यह कहना था केबिनेट मिनिस्टर एसपी सिंह बघेल का। उन्होंने कोठी मीना बाजार में आयोजित समर स्पेशल मिड नाइट बाजार का उद्घाटन दीप जलाकर किया।150 से स्टॉलों से जगमग करती  रोशनी से सजा मिड नाइट बाजार एक लघु भारत के रूप में नजर आ रहा है। जो एक ओर एक छत के नीचे लोगों को विभिन्न प्रांतों के प्रोडक्ट उपलब्ध करता है, वहीं दूसरी ओर लघु उद्यमियों को उनके प्रोडक्ट की खास पहचान करता है। 

मिड नाइट बाजार को आगरा की पहचान मानने वाले लघु उद्योग भारती के प्रदेश अध्यक्ष राकेश गर्ग ने उद्घाटन के दौरान विशिष्ठ अतिथि के रूप में यह बात कही। रावी इवेन्ट के मनीष अग्रवाल व मेला संयोजक पीपी सिंह ने अतिथियों का स्वागत करते हुए बताया कि इस बार मेले में विशेष रूप से सोलर प्रोडक्ट, आयुर्वेदिक प्रोडक्ट, मेरठ के स्पोर्ट्स प्रोडक्ट, स्टेशनरी, पं. दीनदयाल ग्राम्य विकास संस्थान के प्रोडक्ट, खादी के कपड़े आदि हैं। रविवार होने के कारण मेले में पहले दिन भी बारी संक्या में लोग पहुंचे और खरीदारी की। 24 अप्रैल तक मेला हर रोड शाम 4 बजे से रात 11 बजे तक चलेगा।

ये भी रहे मौजूद
फैडरेशन कोल्ड स्टोरेज एसोसिएशन ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय सचिव राजेश गोयल, लघु उद्योग भारती के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक अग्रवाल, मंडलाध्यक्ष विजय गुप्ता, अनुज सिंघल, मेला संरक्षक डॉ. संदीप अग्रवाल, डॉ. मुनीश्वर गुप्ता, भारत विकास परिषद सम्पर्क शाखा के अध्यक्ष अजीत फौजदार, उत्तम इंस्टीट्यूट के चेयरमैन संजीव सिंह, कोहली डांस एकेडमी के राकेश कोहली व कोरियोग्राफर जय कुमार, नीरज राघव, जलवा ग्रुप से सचिन शुभ शर्मा, भारत विकास परिषद सम्पर्क शाखा के सचिव अनुराग वार्ष्णेय ने बताया कि 21 अप्रैल को शाखा द्वारा गायन प्रतियोगिता का आयोजन। आराधना लेखिका मंच के हृदेश चौधरी व पवन, आगरा बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन के बंटी सचदेवा व रफीक खान, नटरांजलि ग्रुप से अलका सिंह आदि मौजूद रहे|

No comments