Display bannar

Breaking News

ताजनगरी का मशहूर मिडनाइट बाज़ार अब होगा और भी खास... जाने क्या होगा इस बार खास


आगरा : काफी इंतजार के बाद शहर के सबसे बड़े मेले के लगने का समय आ गया है इस बार मेले मे बहुत कुछ खास होगा और होगा भी क्यो नहीं ये कोई ऐसा वैसा मेला नहीं बल्कि रावी एवेंट्स द्वारा लगाए जाने वाला मिडनाइट बाज़ार जो लग रहा है| इस बार मिड नाइट बाजार बहुत कुछ स्पेशल होगा| जो गर्मी से राहत का एहसास कराएगा। एक ओर जहां इसमें समर प्रोडक्ट होंगे वहीं नन्हें मुन्ने वॉटर बोट का भी लुत्फ ले सकेंगे। फैमिली संग शॉपिंग के साथ मस्ती के लिए 16 अप्रैल से समर मिडनाइट बाजार का आगाज हो रहा है जो 24 अप्रैल तक चलेगा ।

क्या कहते है आयोजक 
Advertisement
बिग पेजेस से जब खास बातचीत मे मिड नाइट बाज़ार के मेला संयोजक पीपी सिंह व रावी इवेन्ट के मनीश अग्रवाल ने बताया कि 24 अप्रैल तक चलने वाले समर मिड नाइट बाजार में एक छत के नीचे घेरलू इस्तेमाल के उत्पादों की रेंज मिलेगी, इसके साथ ही सांस्कृतिक कार्यक्रम और मस्ती का मौका भी। मिड नाइट बाजार में बच्चों के लिए वाटर बोट झूले होंगे तो दूसरी तरफ गर्मी में राहत के विभिन्न कम्पनियो के कूलर पंखे एयर कंडीशनर, कॉटन के ड्रेस मटीरियल, घर के लिए परदे कारपेट आकर्षक पायदान, खुर्जा की पोटरी व सजावटी आयटम, राजस्थान के नमकीन आचार पापड़ कुर्ती जूती, पंजाब की फुलकारी ड्रेस मेटेरियल, हेल्थ इक्विपमेन्ट, सहारनपुर व बरेली का फर्नीचर, दिल्ली का मेकअप बाजार, आयुर्वेद के स्वास्थ्यवर्धक उत्पाद किचन के प्रयोग में आने वाले रोटी मेकर, तंदूर, मिक्सी जूसर, स्लाइसर ओवन तथा वाशिंग मशीन एलईडी टीवी आदि होंगे। 

मेले के सहआयोजक लघु उद्योग भारती के जिला महासचिव विजय गुप्ता ने कहा कि मिड नाइट बाजार न सिर्फ आगरा जिले बल्कि कई प्रांतों के लघु उद्यमियों के लिए एक बेहतर प्लेटफार्म है। डॉ. संदीप अग्रवाल व डॉ. मुनीश्वर गुप्ता ने बताया कि मिड नाइट बाजार जहां एक ओर शहर के लोगों को एक छत के नींचे विभिन्न प्रांतों के प्रोडक्ट उपलब्ध कराता है वहीं विभिन्न प्रांतों के लघु उद्यमियों को बेहतर मार्केट प्रदान करता है। 

Advertisement

आइये जानते है क्या है इस मेले मे खास 
मेले हर रोज सांस्कृतिक कार्यक्रम की एक लंबी लिस्ट है जिसकी वजह से आपको ये मिड नाइट बाज़ार बार-बार यहाँ खीच कर लाएगा| 16 अप्रैल को चीफ ट्रेजरार मथुरा की टीम द्वारा सामाजिक विषयों पर मातृ-पितृ पूजन व नाट्य प्रस्तुति। कोहली डांस एकेडमी के राकेश कोहली व कोरियोग्राफर जय कुमार ने बताया कि 17 व 18 अप्रैल को डांस धमाल मुकाबला। नीरज राघव ने बताया कि 19 अप्रैल को आगरा के नाट्य कर्मियों द्वारा सामाजित कुरीतियों पर प्रहार करने वाली पर नाट्य प्रस्तुति। जलवा ग्रुप से सचिन शुभ शर्मा ने बताया कि 20 अप्रैल को जलवा ग्रुप द्वारा मॉम एंड किड फैशन शो। भारत विकास परिषद सम्पर्क शाखा के सचिव अनुराग वार्ष्णेय ने बताया कि 21 अप्रैल को शाखा द्वारा गायन प्रतियोगिता का आयोजन। हृदेश चौधरी व पवन आगरी ने बताया कि 22 अप्रैल को आराधना लेखिका मंच द्वारा नवोदय कवि सम्मान समारोह व कवि सम्मेलन। इस मौके पर एबीपी न्यूज के एंकर मुस्कान भी मौजूद रहेंगे। आगरा बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन के बंटी सचदेवा व रफीक खान ने बताया कि 23 अप्रैल को बंटी जिम द्वारा बॉडी बिल्डिंग शो।
मेला हर रोज शाम 4 बजे से रात 11 बजे तक व सांस्कृतिक कार्यक्रम शाम 7 बजे से रात 10 बजे तक आयोजित किए जाएंगे।

No comments