Display bannar

Breaking News

भाजपा युमो प्रदेश अध्यक्ष का ये विवादित ब्यान सुन कर आप रह जाएंगे दंग... देखे विडियो

आगरा : महोब्बत की नगरी मे हुए बीते दिनों पुलिस द्वारा हिंदूवादी संगठनों पर लाठचार्ज वाले मामले पर भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत पाठक ने आज एक अनोखा बयान दे दिया| प्रदेश अध्य्क्ष ने तो पुलिस की गलती बताते हुए पुलिस को ही बदमाश कह दिया| उनका कहना था कि पुलिस बदमाश है जो उन कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया अगर कोई नेता इस पर बयान दे देता है तो वह भूल है, हो जाती है। इस पर इतनी बहस की ज़रूरत नहीं है। 

दरअसल, आगरा के वैभव पैलेस में आयोजित एक क्षत्रिय बैठक में शिरकत करने पहुंचे बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत पाठक ने ब्रज के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की । पार्टी के युवा नेताओं को सियासत का पाठ पढ़ाया और बयान बाज़ियों से बचने की हिदायत दी। वहीँ इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि ये पूरी सरकार युवाओं की है। मुख्यमंत्री योगी युवा है। निश्चित रूप से हिंदुस्तान युवाओं का देश है इसलिए यूथ को रोज़गार मिले। यूथ भारत निर्माण में सहयोग करे ये भाजपा का संकल्प है। पीएम मोदी एवं सीएम योगी की कल्पना है कि उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाना है। 


युवाओ को रोज़गार देना हमारा लक्ष्य है इसके साथ ही युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ने बीते दिनों पार्टी के एक युवा नेता द्वारा पुलिस के मुँह में डंडे ठूसने वाला बयान पर कहा कि यहां पर कुछ पुलिस वालों ने बदमाशी की थी और पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ दुर्भावना के साथ जो काम किया था। निश्चित रूप से में उसकी कड़ी निंदा करता हूँ। इसके आलावा अगर आक्रोश में कोई कार्यकर्ता कुछ कह देता है तो अगर कोई कार्यकर्ता के साथ गलत करेगा तो उसका आक्रोश शोभाविक है। 

गौरतलब है कि बीते दिनों थाना सदर में पुलिस ने हिन्दीवादी संगठन पर लाठिया भांजी थी। जिसका मुद्दा काफी गर्माया था। इस मुद्दे को विपक्ष ने भी खूब भुनाया था। इसी कड़ी में युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सोनू चौधरी ने पुलिस के मुँह में डंडे ठूसने की बात कही थी जो काफी चर्चा का विषय बन गया था |

No comments