Display bannar

Breaking News

चर्चित सर्राफा हत्या एवं लूटकांड के आरोपी गिरफ्तार, हथियार तथा लूटा गया माल भी किया बरामद

विवेक शर्मा, बिग पेजेस न्यूज़, आगरा 
मुख्य आरोपी 
मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में सोमवार की रात दो व्यापारियों की हत्या कर करोड़ों रपये के आभूषणों एवं नकदी की लूट मामले में पुलिस ने रातभर दबिश देकर बदमाशों से मुठभेड़ के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे लूटकाण्ड में इस्तेमाल किए गए हथियार एवं लूटा गया माल तथा नकदी बरामद कर ली है। पुलिस की इस उपलब्धि पर जहां मुख्यमंत्री योगी ने उन्हें बधाई दी है, वहीं पीड़ित परिवारों सहित व्यापारियों ने राहत की सांस ली है।

उत्तर प्रदेश पुलिस के प्रवक्ता के अनुसार पुलिस को घटना के बाद से ही जो सूत्र हाथ लग रहे थे, वे लूटे गए व्यापारी की दुकान के निकट ही स्थित हनुमान गली में ही बदमाशों के होने का अंदेशा जता रहे थे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जेल में बंद एक अभियुक्त अनिल चतुर्वेदी तथा राकेश उर्फ रंगा की पत्नी सोना से मिले सुराग के आधार पर शुक्रवार शाम से पूरे इलाके की सघन तलाशी एवं दबिश के बाद मुख्य अभियुक्त रंगा, उसके साथी कामेश उर्फ चीनी, यूसुफ, आदित्य, आयुध तथा धीरज को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस और बदमाशों के बीच घंटों चली गोलीबारी में दो बदमाश तथा सात पुलिसकर्मी घायल हुए हैं जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। लूटकाण्ड में मारे गए व्यापारी मेष अग्रवाल के पिता महेश अग्रवाल ने पुलिस और सरकार की तारीफ करते हुए कहा, ‘‘अब मेरे बेटे की आत्मा को भी यह जानकर बड़ी शांति मिली होगी।’’ 

No comments