Display bannar

Breaking News

उड़ीसा में अलका सिंह को किया सम्मानित... जाने क्यों

आगरा : कहते है कि प्रतिभा को हर जगह सराहा जाता है और प्रतिभा परिचय की मोहताज नही होती है ऐसा ही कुछ हुआ राउरकेरा में जब आगरा की प्रतिभाशाली कलाकार अलका सिंह को परिचय एवं राउरकेरा श्रमिक सेवा ट्रस्ट द्वारा आयोजित 'रज महोत्सव-2017' में स्थानीय भांजा प्रेक्षाग्रह में उनके नाट्यकला में दिए योगदान के लिए सम्मानित किया गया। चार दिवसीय कार्यक्रम में निर्णायक मंण्डल में मुख्य भूमिका भी आगरा से नटरांजलि थियेटर आर्ट्स की संस्थापक निदेशक व ताजरंग महोत्सव की संयोजिका अलका सिंह को मिली। सहयोगी निर्णायक की भूमिका में मुंबई से अंतर्राष्ट्रीय ख्यातिप्राप्त कुचिपुड़ी व भरतनाट्यम कलाकार सुभिता मुरली रही। जिसमें 3 वर्ष के बाल वर्ग से लेकर वरिष्ठ वर्ग तक के सैकड़ों प्रतिभागियों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दीं । कार्यक्रम के समापन के अवसर पर अलका सिंह को स्मृति चिंन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया ।

कार्यक्रम में ये रहे मौजूद
सुन्दरगढ़ जनपद के मंत्री शारदा प्रसन्न नायक, प्रसन्न कुमार बहेरा, उडीसा कल्चरल विभाग से मिनती प्रधान, आयोजन समिति के गायत्री विसोई, अमूल्य विसोई, पंचानन महापात्र, पंचानन पात्र, मलय रोट्रे, अशोक कुमार सेठी, अंतर्राष्ट्रीय ख्यातिप्राप्त नाट्य गुरु प्रसन्न कुमार दास एवं सूर्या रश्मि दास।

नाट्य प्रेमियो ने किया स्वागत
आगरा से बाहर अपने शहर का मान बढ़ने के लिए अलका सिंह का नाट्य प्रेमियो ने जोरदार स्वागत किया वही आगरा इस उपलब्धि पर नटरांजलि के सभी पदाधिकारियों ने स्वागत कर हर्ष व्यक्त किया। जिनमें समाजसेवी भारतभूषण गप्पी, गोपाल गुरु, डा. श्रीभगवान शर्मा, सचिन बघेल, लालाराम तैनगुरिया, नीलम पाल, रितु गोयल, नीरजा शर्मा, अंजू सिंह चौधरी, शिवांक कार्तिकेय, हरी सिंह गहलौत ।

No comments