Display bannar

Breaking News

आगरा मे हुआ पहली शॉपिंग वेबसाइट का लोकार्पण

आगरा : आपकी जरूरी वस्तुओं को इंटरनेट के माध्यम से ऑर्डर लेकर घर तक पहुंचाने के उद्देश्य से Easyshops.com नामक वेबसाइट का लोकार्पण रविवार को माथुर वैश्य भवन में किया गया। वरिष्ठ अधिवक्ता अशोक चौबे ने लेपटोप पर बटन दबाकर वेबसाइट का शुभारंभ किया। मूलरूप से बेलनगंज के रहने वाले वैभव पांडे ने ईजीशॉप वेबसाइट से आगरा की आवश्यकताओ को कम समय मे पूरा करने के लिए वेबसाइट की शुरुआत की है| 

वैभव पांडे का कहना है कि कई बार महसूस किया कि लोगों के व्यस्त जीवन में रोजमर्रा के जरूरी सामान जाकर लेने का समय भी नहीं बचा और हर दूसरा शख्स इस समस्या से दो-चार होता दिखाई देता है। यहीं से इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना पनपा। इस वेबसाइट के माध्यम से सब्जियों, फलों से लेकर किचन के सभी जरूरी सामान, हाउसहोल्ड की अन्य जरूरी वस्तुओं को मंगाया जा सकेगा। 

आपको बता दे, अभी तक शहर आगरा में कोई अन्य वेबसाइट सारी चीज़ें उपलब्ध नहीं करा रही है। लोकार्पण समारोह में आगरा शहर के अलग-अलग क्षेत्रो मे अपना सामाजिक योगदान देने के लिए डॉ के०एस० राना, एड० अशोक चौबे, नरेश पारस, पंकज सक्सेना को सम्मानित भी किया गया| वेबसाइट को एसवीटी इंडिया के उपेंद्र अवस्थी के निर्देशन मे तैयार किया गया है। 

No comments