Display bannar

Breaking News

जनकपुरी महोत्सव में कोई लापरवाही नही की जाएगी : ADM CITY

आगरा : रामलीला महोत्सव एवं श्री जनकपुरी महोत्सव आयोजन हेतु व्यवस्थाओं के सम्बन्ध में कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक की अध्यक्षता अपर जिलाधिकारी (नगर) के.पी. सिंह ने की। 
       आयोजन समिति के पदाधिकारियों द्वारा अनुरोध किया गया कि महोत्सव आयोजन के सम्पूर्ण परिसर में तथा परिक्रमा मार्गो पर बिजली के तारों को ऊॅचा करने, नालों की सफाई, प्रकाश व्यवस्था हेतु लाइटों को लगाने व उनकी मरम्मत करने तथा सड़कों की सफाई का कार्य समय से पूर्ण किये जाये। इस पर अपर जिलाधिकारी ने सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि व्यवस्था सम्बंधी सभी कार्याें को समय से पूरा करना सुनिश्चित करें। 
        पदाधिकारियों द्वारा मेला परिसर में मीट के अवैध दुकानों को बन्द कराने, मनोरंजन केबल के तार ऊपर करने तथा मेला में सुरक्षा व शान्ति व्यवस्था बनाए रखने हेतु पुलिस बल की तैनाती का अनुरोध किया गया। इस पर अपर जिलाधिकारी ने कहा कि महोत्सव आयोजन की व्यवस्था में किसी भी प्रकार की कोई लापरवाही नहीं की जाएगी तथा उन्होंने पुलिस अधिकारियों को पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की तैनाती हेतु निर्देश दिए। बैठक में विधायक, एसपी सिंटी, अपर नगर मजिस्ट्रेट, क्षेत्राधिकारी, सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों सहित आयोजन समिति के पदाधिकारी उपस्थित थे। 

No comments