Display bannar

Breaking News

समलैंगिक रिश्तो पर बनी एल्बम यारा वे खूब हो रही वायरल... देखे विडियो


मुंबई : मोक्ष म्यूजिक कंपनी का इस साल 2017 का दो लड़कियों की लेस्बियन कहानी पर आधारित विवादित म्यूजिक विडियो ‘यारा वे’ का अनसेंसर्ड वर्जन खूब वायरल हो चूका है और अब तक रिकॉर्ड तोड़ते हुए यूट्यूब पर 5 लाख व्यूज पार कर चूका हैं. राज महाजन ने पहले इस म्यूजिक विडियो का नार्मल संस्करण लांच किया था, जिसपे ज्यादा व्यूज नहीं आये. लेकिन, जैसे ही यूट्यूब पर और भी ज्यादा हॉट और बोल्ड सीन से भरपूर ‘यारा वे’ का अनसेंसर्ड वर्जन रिलीज़ किया गया मानो जैसे सनसनी फ़ैल गई. हर रोज़, 10 हजार लोग इस विडियो को देख रहे हैं| 
राज महाजन ने कहा, “यारा वे की सफलता से मैं बहुत खुश हूँ. 5 लाख हिट्स पुरे होने पर मोक्ष म्यूजिक की पूरी टीम उत्साहित है. हाँ ! एक बात तो मैं समझ गया की लोग म्यूजिक विडियो में कहानी नहीं बल्कि मसाला ढूंढते हैं.”

अगर आप सेंसर्ड विडियो को देखना चाहते हैं तो यहाँ से देखें 

राज महाजन बताते हैं, “इस विडियो की सफलता को देखते हुए अब हम ‘यारा वे’ का सीक्वल शूट करने की प्लानिंग कर रहे हैं. गाना, कास्टिंग, लोकेशन इत्यादि पर काम चल रहा है. सीक्वल में आपको नए चेहरे भी देखने को मिलेंगे. लेस्बियन, गे, ट्रांसजेंडर जैसे विषय समाज में टैबू के जैसे हैं. आम जनता हमेशा से ही ऐसे विषय पर विडियो देखना चाहती है. यारा वे के सीक्वल में कुछ किसिंग और अन्तरंग दृश्यों को भी फिल्माया जाएगा यानी कि सीक्वल और भी मसालेदार रहेगा.”

No comments