Display bannar

Breaking News

अखिलेश यादव की गिरफ्तारी पर क्यो आया आगरा के सपाइयों को गुस्सा... जाने

खबर : पुष्पेंद्र गौस्वामी, आगरा 

आगरा : औरेया में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के नामांकन के दौरान हुए बवाल के बाद राजनीति गरमा गई है। पुलिस और सपाईयों के बीच हुई नौक झौंक में भाजपाईयों की गाड़ी को निशाना बनाया गया था इस मामले में गिरफ्तार हुए सपाईयों से मिलने जा रहे सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया जिसके बाद पूरे प्रदेश में सपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश व्याप्त हो गया और जगह जगह विरोध प्रदर्शन कर गिरफ्तारी दी गई।

समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को हिरासत में ले लिया गया जिसके बाद पूरे प्रदेश में सपाईयों के बीच खलबली मच गई इस बीच आगरा में भी सपा के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व सांसद रामजी लाल सुमन के नेतृत्व में सपाईयों ने एमजी रोड पर प्रदर्शन कर गिरफ्तारी दी। पूर्व सांसद का कहना था कि योगी सरकार लोकतंत्र का हनन कर रही है। तो वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की गिरफ्तारी को अलोकतांत्रिक करार देते हुए भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

बता दें कि उपचुनाव में हुए बवाल के बाद औरेया जाने के दौरान अखिलेश यादव को उन्‍नाव-एक्सप्रेसवे पर हिरासत में ले‌ लिया गया था वहीं अखिलेश यादव को हिरासत में लिए जाने के बाद समाजवादी कार्यकताओं ने हाईवे पर हंगामा शुरू कर दिया। यही हाल आगरा में भी देखने को मिला जहां चन्द सपाईयों के आगे खाकी बेवस और लाचार नजर आई शायद यही वजह थी कि थाने और एसपी सिटी ऑफिस के आगे से गुजरे प्रदर्शनकारी सपाईयों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई जिससे एमजी रोड पर भीषण जाम भी लग गया। जब इस बात की जानकारी हुई तो एसपी सिटी भी मौके पर पहुंच गये और सपा नेताओं को गिरफ्तार कर हरीपर्वत थाने भेज दिया गया।

No comments