Display bannar

Breaking News

आगरा आ रहे है मुख्यमंत्री योगी, प्रशासनिक अमला जुटा तैयारियो मे... जाने क्या है आने का कारण


आगरा : जैसे ही मुख्यमंत्री के आगरा आने की घोषणा हुई प्रशासन मे मानो तभी से हड़कंप मच गया हो| मुख्यमंत्री उ0प्र0 योगी आदित्य नाथ द्वारा 26 अक्टूबर को पर्यटन विभाग की प्रो-पुअर टूरिज्म स्कीम के अंतर्गत परियोजनाओं के शिलान्यास के कार्यक्रम की तैयारियों हेतु जिलाधिकारी गौरव दयाल की अध्यक्षता में कैम्प कार्यालय पर बैठक सम्पन्न हुई। 

बैठक में परियोजनाओं के शिलान्यास कार्यक्रम कराए जाने हेतु स्थल चयन, प्रो-पुअर टूरिज्म स्कीम के अंतर्गत आगरा की तीन परियोजनाएं एवं मथुरा की एक परियोजना की कार्यदायी संस्था क्रमशः आगरा विकास प्राधिकरण आगरा एवं मथुरा वृन्दावन विकास प्राधिकरण के द्वारा शिलान्यास हेतु शिलालेख तैयार कराया जाना, शिलापट के अनावरण हेतु आवश्यक तैयारी व कार्यक्रम स्थल पर आवश्यक व्यवस्थाएं कराए जाने पर विचार विमर्श किया गया।

    बैठक में जिलाधिकारी ने लो0नि0वि0 को निर्देशित किया कि एयरपोर्ट से ताजमहल तक की सड़कों को तत्काल ठीक कराया जाय व बेरीकेटिंग के स्थानों को चिन्हित कर लिया जाय। इस कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही न की जाये। जिलाधिकारी ने उप निदेशक पर्यटन दिनेश कुमार, अपर जिलाधिकारी (नगर) के0पी0 सिंह व अपर नगर आयुक्त विजय कुमार को ताजमहल के आसपास के क्षेत्रों का निरीक्षण कर साफ-सफाई की आवश्यक व्यवस्थाएं कराने के निर्देश दिये|

No comments