Display bannar

Breaking News

नीतू बनी श्रीमती आगरा 2017 तो गौरांश ने दी मिडनाइट मे धमाकेदार प्रस्तुति... देखे



आगरा : कोठी मीना बाजार मैदान में चल रहे एलडीएसएफ मिडनाइट बाजार के मुख्य मंच पर शादीशुदा महिलाओं के लिए आयोजित श्रीमती आगरा 2017 प्रतियोगिता का ताज नीतू शर्मा को मिला है। कार्यक्रम का विधिवत शुभारंभ प्रदेश के काबीना मंत्री एसपी सिंह बघेल, उनकी पत्नी मधु बघेल, विधायक हेमलता दिवाकर, लघु उद्योग भारती के राष्ट्रीय सचिव राकेश गर्ग, पूर्व मेयर बेबीरानी मौर्य, उद्यमी पूरन डावर, समाजसेवी संतोष अग्रवाल, डॉ. संदीप अग्रवाल, डॉ. सचिन गोयल, डॉ. अरिंजय जैन ने किया।  एकता डांस ऐकेडमी के सदस्यों ने गणोश वंदना पेश की। 


कई राउंड में चली इस प्रतियोगिता में उन्होंने अन्य दावेदारों से प्रतिस्पर्धा करते हुए यह खिताब हासिल किया। प्रथम रनर अप गीताशी फूलवानी रहीं। दूसरी रनर अप माधुरी शर्मा और तीसरी रनर अप रेखा नागपाल रहीं।इस प्रतियोगिता के पहले राउंड में सभी 12 प्रतियोगियों ने दुल्हन की ड्रेस में रैंप वॉक किया। दूसरा राउंड ईवनिंग गाउन का था। उसके बाद निर्णायक मंडल की दिया भवनानी, सोनिया शर्मा और डॉ. अलका ने इनका परिचय लिया। अपने सवालों से उनके बौद्धिक कौशल को परखा। 


आयोजक मनीष अग्रवाल ने बताया कि इस प्रतियोगिता के लिए कुल 80 आवेदन थे। कई राउंड की परीक्षा के बाद अंतिम 12 चुने गए। इसके बाद इन सभी को आईआईएफटी की विशेषज्ञ दीप्ति सिंह और कृतिका ने मुख्य मंच के लिए प्रशिक्षण दिया। संचालन पवन आगरी और अमित सूरी ने किया। अतिथियों का स्वागत आयोजन समिति के मनीष अग्रवाल, संजीव सिंह, पीपी सिंह, डॉ. ह्रदेश चौधरी, एकता जैन, रिया शाह ने किया।


गौरांश ने किया धमाकेदार डांस 
सोनी टीवी पर धमाल कर रहे गौरांश शर्मा ने मिडनाइट बाजार के मंच पर भी अपनी धमाकेदार प्रस्तुति दी और दर्शकों की सराहना हासिल की। उसके बाद विधायक हेमलता दिवाकर ने मंच पर इन्हे सम्मानित भी किया| वहीं, आज मिड नाइट बाज़ार का आखिरी दिन है। आयोजकों का दावा है कि आज खरीदारों को बंपर छूट पर सामान खरीदने का मौका रहेगा। कई स्टॉल धारकों ने दाम में कमी के साथ कई अन्य ऑफर की पेशकश की है।

No comments