Display bannar

Breaking News

गोवा में लुटेरों ने बैंक से 13 लाख रुपये लूटे... जानिए कैसे


पणजी : मापुसा क्षेत्र में दिन दहाड़े सशस्त्र पांच लोगों के एक गिरोह ने एक बैंक में डकैती की वारदात को अंजाम देते हुए कथित रूप से बंदूक के बल पर कर्मचारियों और ग्राहकों को बंधक बना लिया और 13 लाख रुपये लूट लिये। एक पुलिस अधिकारी ने आज यह जानकारी दी। यह घटना कल अपराह्न हुई और लोगों ने दो लुटेरों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने इस घटना के संबंध में पुलिस से एक विस्तृत जांच रिपोर्ट मांगी है।

कैसे दिया लूट को अंजाम 
पांच लुटेरों के एक गिरोह ने मापुसा शहर में स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक में घुस कर बैंक प्रबंधक, एक क्लर्क और एक सफाई कर्मचारी पर हमला किया और स्टॉफ तथा ग्राहकों को बंधक बना लिया। लुटेरों के पास पिस्तौल और चाकू थे और बैंक में लूटपाट करने से पहले उन्होंने हवा में गोलियां चलाई। बैंक के व्यस्ततम घंटों के दौरान पंक्तियों में खड़े ग्राहकों के संबंधियों से भी लुटेरों ने छीना झपटी की।

2 लुटेरो को किया गिरफ्तार 
मुख्यमंत्री ने इस घटना के संबंध में एक विस्तृत रिपोर्ट मांगी है और पुलिस विभाग द्वारा जांच की गई है और आज शाम तक रिपोर्ट सौंप दी जायेगी। पुलिस के अनुसार दो लुटेरों को पुलिस ने पकड़ लिया है जबकि तीन अन्य बैंक से 13 लाख रुपये की नकदी लेकर फरार हो गये। उन्होंने कहा, ‘‘दो लुटेरों को बैंक से 150 मीटर की दूरी पर पकड़ा गया। लोगों ने इन दोनों की बुरी तरह से पिटाई की।’’ पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस समय वे बोलने की स्थिति में नहीं है और इसलिए उनके बयान अभी दर्ज नहीं हो पाये है। पुलिस अन्य तीन आरोपियों की तलाश कर रही है।

No comments