Display bannar

Breaking News

नारी सशक्तिकरण के लिए दौड़े आगराइट्स... देखे झलकियाँ



आगरा : प्रदेश सरकार द्वारा 4 दिसंबर से शुरू किए गए नारी सुरक्षा सप्ताह के आखिरी दिन ताज नगरी में 'रन फॉर हर' का आयोजन किया गया। नारी की सुरक्षा के प्रति लोगों को संवेदनशील बनाने के लिए उद्देश्‍य से इस दौड़ का शुभारंभ एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह, एडीएम सिटी के.पी. सिंह और पोस्ट मास्टर जनरल मनीषा सिंह द्वारा फीता काटकर और गुब्बारे आकाश में उड़ा कर किया गया।


सामाजिक संस्था रौशनी और एक पहल द्वारा आयोजित 'रन फॉर हर' दौड़ से पूर्व छात्राओं और युवतियों द्वारा नृत्य कर धमाल मचाया गया, जिसके बाद दौड़ की शुरूआत हुई। चार वर्गों में हुई इस दौड़ में जूनियर, सीनियर छात्र छात्राएं, युवा और सीनियर सिटीजन सहित शहर के करीब दो हजार लोगों ने भाग लिया। एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह ने इस अवसर पर कहा कि नारी सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। यह कार्यक्रम महिलाओं को समर्पित है। 


इस दौरान कार्यक्रम में भाग लेने पहुंची मिसेज इंडिया स्प्लेंडिड 2017 आनंदना गर्ग ने कहा कि नारी सुरक्षा के लिए किया जा रहा यह कार्यक्रम सराहनीय है। इस दौड़ से समाज में जागरुकता का बहुत अच्छा संदेश जाएगा। कार्यक्रम में आनंदना गर्ग के साथ कलर्स फेमिना मिस इण्डिया वेस्ट बंगाल 2017 शिवांकिवा दीक्षित भी मौजूद रहीं।

No comments