Display bannar

Breaking News

नेशनल चैम्बर ने टोरेन्ट पावर की इस नीति का किया विरोध... जाने


आगरा : आज नेशनल चैम्बर द्वारा टोरंट पावर की विद्युत दरों में की गयी वृद्धि की नीति का विरोध किया| विद्युत प्रकोष्ठ के चेयरमैन विष्नू भगवान अग्रवाल की अध्यक्षता में मासिक विद्युत कैंप का आयोजन टोरन्ट पावर लि0 की जीवनी मण्डी स्थित शंकर स्क्वेयर प्लाजा कार्यालय में आयोजित किया गया| जिसमें दक्षिणांचल से अधिक्षण अभियन्ता सिद्धेश्वरनाथ, अधिशाषी अभियन्ता मोहन स्वरूप तथा टोरन्टर पावर लि0 से एस.एस. शर्मा, महाप्रबन्धक मिलिन्द देशपाण्डेय तथा जन सम्पर्क अधिकारी भूपेन्द्र सिंह उपस्थित थे। 

बैठक में नेशनल चैम्बर द्वारा विद्युत दरों में वृद्धि का विरोध किया और कहा गया कि हमारे यहां पूर्व से ही गोवा के मुकाबले विद्युत दरें अत्यधिक हैं। दक्षिणांचल एवं टोरन्ट पावर को लगभग 30 उपभोक्ताओं का समस्याओं से अवगत कराया गया| जिसमें कुछ समस्याओं को तत्काल निस्तारित किया गया और शेष समस्याओं को निस्तारित करने के लिए सकारात्मक आश्वासन दिया गया। 

दोनो कम्पनियों के अधिकारियों का रूख बहुत ही सकारात्मक था। बैठक बहुत सौहार्द्धपूर्ण वातावरण में सम्पन्न हुई। बैठक में विद्युत प्रकोष्ठ के चेयरमैन विष्नू भगवान अग्रवाल, चैम्बर के पूर्व अध्यक्ष श्री सतीश चन्द गुप्ता, अभय गर्ग, अशोक अग्रवाल, नरेश चुघ, रोहित अग्रवाल, अर्चित चुघ, रविन्द्र अग्रवाल आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे। 

No comments