Display bannar

Breaking News

ये संगठन करेगा सर्व समाज के हित की बात... जाने


आगरा: आज फ़तेहाबाद स्थित एक होटल मे राष्ट्रीय जाट एकता संगठन ने अपने सदस्यो के साथ एक पत्रकार वार्ता का आयोजन कर शहरवासियों को अपने संगठन की जानकारी सार्वजनिक की| बैठक मे सर्व समाज के लोगो ने भाग लिया और मजदूरो व गरीबो के हित को ध्याम मे रखते संगठन की नीब रखी| इसमे लगभग 36 बिरादरियों की सभी जातियों को एक मंच पर लाया जाएगा। "महिला एवं बाल विकास मंत्रालय 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' योजना के नाम पर व्यापक स्तर पर चल रहे फर्जीवाड़े को दूर कर बेटियों के शिक्षित करने के लिए संगठन विशेष अभियान चलाकर गाँव व शहर का रुख करेंगा।

प्रदेश अध्यक्ष चौधरी सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि समाज मे व्याप्त कुरीतियों को दूर करने के लिए अब राष्ट्रीय जाट एकता संगठन देशभर में सक्रिय होगा। इसके लिए  संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील चौधरी, महासचिव संदीप चौधरी व प्रदेश अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह बड़े स्तर पर कार्य कर रहे है|  

राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील चौधरी ने पत्रकारों को बताया कि जाट संगठन सिर्फ नाम का संगठन नही है। इसमें सभी जाति व बिरादरी के लोगो को जोड़कर एक मंच पर लाया जा रहा है। संगठन के पदाधिकारी देशभर मे सामाजिक कुरीतियों को दूर करने के लिए लगातार काम कर रहे है। संगठन का मुख्य उद्देश्य बेटियों के हित मे उन्हें मजबूत व शिक्षित करने का है। सामाज में चल रही दहेज प्रथा को खत्म करने के लिए भी संगठन काम कर रहा है। आगरा में संगठन की कमान प्रदेश प्रभारी केपी सिंह के हाथों में सौपी गयी है। 


ये रहे मौजूद 
चंद्रपाल, दिनेश, सर्वसमाज के अध्यक्ष हीरालाल शर्मा, अध्यक्ष दिनेश चंद्र शर्मा व जिलाध्यक्ष मुकेश सिंह 

No comments