Display bannar

Breaking News

26 सालो में पहली बार घुसा चोर फिर उसने जो किया वो आपको लोटपोट कर देगा


आगरा : शहर की सबसे पाश और सुरक्षित मानी जाने वाली भरतपुर हाउस कालोनी में मंगलवार सुबह तड़के एक चोर घुस आया और करीब पंद्रह घरों के अंदर सेंध लगाने की कोशिश कर डाली।करीब आठ घरों के सीसीटीवी कैमरों में चोर का चेहरा भी कैद हो गया।आखिर में एक पूर्व अखबार के संपादक के घर के बेडरूम तक घुसने पर जब उनकी पत्नी ने चीख पुकार मचाई तब जाकर चोर वहां से फरार हो गया।कहीं भी कुछ न मिलने पर चोर कालोनी में बने मंदिर के पुजारी मुन्ना मिश्रा के जूते चुरा ले गया।

कालोनी निवासियो के अनुसार यहाँ इससे पहले 1992 में एक बार चोरी हुई थी जिसके बाद से यहां सुरक्षा के इतने इंतजाम कर दिए गए कि कभी यहाँ कोई ऐसी घटना नही हुई।बता दे कि इस कालोनी को स्वक्षता के लिए देश और प्रदेश स्तर पर पुरस्कार भी मिल चुका है।यह कालोनी देश की बेस्ट कालोनियों में शुमार है।यहां 80 कोठियां हैं।

बता दे कि आज सुबह थाना हरीपर्वत के भरत पुर हाउस में कोई भी अपने काम पर नही गया।इसका कारण था आज करीब 26 साल बाद यहां कोई चोर घुसा था हालांकि चोर कुछ चोरी कर ले जा नही पाया पर फिर भी इतनी सुरक्षित कालोनी में ऐसी बारदात स ेलोग दहशत में आ गए। इससे पखले दो वर्ष पूर्व यहां के निवासी राजकुमार लालवानी से मिलने आये डब्बा कारोबार से जुड़े गागा ने उनपर गोलियां चला दी थी जिसमे उनकी मकुट हो गयी थी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है।

No comments