Display bannar

Breaking News

देखिये आगरा पुलिस का ये रुंगटे खड़े कर देने वाला विडियो

जमीनी विवाद में बवाल, लाठीचार्ज में गर्भवती महिला की रीढ़ की हड्डी टूटी



आगरा : आज आगरा पुलिस की हैवानियत का विडियो सामने आए आया जिसमे वो महिलाओ पर लाठीचार्ज करते हुए दिख रहे है| मामला आगरा के ग्रामीण क्षेत्र बरहन के गांव सती में जमीन के मामले को लेकर हुए विवाद के बाद उग्र हुई भीड़ के विरोध पर पुलिस और पीएससी ने महिलाओ और पुरुषों पर जमकर लाठियां भांजी। लाठीचार्ज में एक गर्भवती महिला की रीढ़ की हड्डी टूट गयी और डेढ़ दर्जन महिलाये घायल हो गयी है । लाठीचार्ज के दौरान कुछ पुलिसकर्मियो को भी चोट आई है। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है। 

बता दे, कि थाना बरहन के नगला सती में त्यागी समाज और दूसरे ब्राह्मण समाज के लोगो के बीच जमीन का विवाद है। यहां आज त्यागी पक्ष के द्वारा अचानक विवादित जमीन के गड्ढे को भरने का काम शुरू किया गया। गड्ढे पर काम का ग्रामीणों ने विरोध किया और वहां महिलाये और पुरुष इकट्ठा हो गए। सूचना पर वहां पुलिस और पीएसी की टीम पहुंच गई। महिलाओं और लोगों ने जब उनके सामने विरोध किया तो महिलाओं को पीएसी व पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।


इस मामले का वीडियो कैमरे में कैद हो गया। उक्त मामले में डेढ़ दर्जन महिलाये घायल हो गयी हैं।घटना के बाद गांव में पीएसी तैनात है।वही अधिकारियों ने गांव की ओर दौड़ लगा दी है। एसडीएम रजनीश कुमार के मुताबिक जमीनी विवाद में झगड़ा हुआ था। जांच के आदेश दिए गए हैं और एहतियातन फोर्स तैनात किया गया है।

No comments