Display bannar

Breaking News

महोब्बत की नगरी मे बारिश ने बढ़ाई ठंड... देखे फोटो


आगरा: कहते है कि बारिश हर उम्र के लोगो को पसंद होती है और हो भी क्यूँ न आखिर ये महिना भिह महोब्बत करने वालों के लिए खास है अब ये मत कहिएगा कि वेलंटाइन डे तो अभी दूर है अरे दोस्तो अभी दो दिन पहले निकली बसंत पंचमी भी तो प्यार का प्रतीक ही है|


मकर संक्रांति से हुए बदलाव के बाद लोगो को मिली ठंड से राहत मंगलवार डेढ़ बजे से हुई दस मिनट की बारिश ने खत्म कर दी। एक बार फिर से वातावरण में ठंड और गलन की बढ़ोत्तरी हो गयी। अचानक हुई चंद मिनटों की बारिश में भीगने से कई लोगो को अपने काम छोड़कर घर वापस जाना पड़ा और कइयों को सर्दी जुखाम की शिकायत हो गयी।



मौसम विभाग ने दो दिन पहले ही पश्चिमी यूपी में बारिश की संभावना जता दी थी और आज सुबह 11 और डेढ़ बजे अचानक थोड़ी थोड़ी देर की बारिश ने अचानक मौसम सर्द कर दिया।तेज हवाओं के साथ बारिश के कारण हवाओ में ठंड बढ़ गयी और लोगो को अचानक हुई ठंड और बारिश ने काफी परेशान कर दिया। 


चंद मिनटों की बारिश में सड़क चलते लोग भीग गए और सर्द हवाओं के कारण उन्हें खांसी जुखाम की भी दिक्कत का सामना करना पड़ा। बारिश के बाद अचानक घटे तापमान के कारण लोगो को काफी मात्रा में सर्द कपड़ो का इस्तेमाल करना पड़ा।

No comments