Display bannar

Breaking News

सीएम योगी ने पीएम बेंजामिन नेतन्याहू को पत्नी संग कराया ताज का दीदार... See Pics


आगरा : ताजनगरी आगरा में आज इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू पहुंच चुके हैं। उनके साथ उनकी पत्नी सारा नेतन्याहू भी मौजूद हैं। ताज महल के अंदर बेंजामिन नेतन्याहू के लिए खास इंतजामात किए गए थे। वे होटल अमरविलास से ताजमहल की पूर्वी गेट तक वह बैटरी चालित रिक्शा से पहुंचे। ताजमहल में अंदर उनके लिए विशेष मखमल से बना शू कवर का इंतजामात किया गया, जिनको पहन कर वह ताज महल में भ्रमण किया|


इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू भारत दौरे पर आए हैं। 1 घंटे तक इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू अपनी पत्नी सारा के साथ ताजमहल में समय बिताया| इस दौरान वह मखमल के शू कवर पहनकर ताजमहल में मजार तक भी गए।

सुरक्षा के है कड़े इंतजाम 
वह मोहब्बत की निशानी के दीदार के लिए पहुंचे हैं, जिसके चलते ताजमहल को खाली करा दिया गया है। जो पर्यटक ताजमहल के अंदर थे, उन्हें बाहर निकालकर आम पर्यटकों के लिए उसे बंद कर दिया गया। इस दौरान ताजमहल के आसपास की सड़कों को पूरी तरह से रोक दिया गया है। ताजमहल के आसपास घरों की छतों पर भी सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं।


इस दौरान ताजमहल को 2 घंटे के लिए आम पर्यटकों के लिए बंद रखा गया और पूरे ताजमहल के चारों तरफ के इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया । आम लोगों और पर्यटकों को इस यात्रा से खासी दिक्कत का भी सामना करना पड़ रहा है क्योंकि सुरक्षा के मद्देनजर कई सड़कों पर पुलिस का पहरा बैठा दिया गया है। 

No comments