Display bannar

Breaking News

सीरियल निमकी मुखिया की शादी में सजा आगरा में विवाह मण्डल... देखो



आगराः स्टार भारत में प्रसारण निमकी मुखिया की शादी का विवाह मण्डल आगरा स्थित सेंट जॅान्स कालेज एमजी रोड, सुभाष पार्क, ताज व्यू हाॅटेल के सामने फतेहाबाद रोड के बस शेल्टर्स पर किया जा रहा है। घर-घर जाकर दर्शको को शादी का आमंत्रण कार्ड देकर निमकी मुखिया की शादी में आने का न्यौता दे रहे है। हमेशा से निमकी का सबसे बड़ा सपना इमरान हाशमी की तरह किसी सेलेब्रिटी के साथ शादी करने का रहा है। शो की शुरुआत से ही दर्शक भी निमकी की धमाकेदार शादी का उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं, और आखिरकार वह मौका आ ही गया। 

रोमांटिक निमकी, बब्बू सिंह से शादी करने वाली है - एक ऐसा व्यक्ति जिसके बारे में उसने हमेशा से कल्पना की है। रोमांचक ड्रामा और कई अप्रत्याशित उतार-चढ़ावों के बीच निमकी की बहु-प्रतीक्षित शादी में दर्शकों को बहुत मजा आएगा। टेलीविजन पर बड़े स्तर पर पहली देहाती बिहारी शादी में सबकी उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए बस शेल्टर्स को निमकी के पोस्टरों से शादी के मंडप की तरह सजाया जा रहा है। 

इस अभियान का आयोजन 6 जनवरी से 15 जनवरी 2018 तक आगरा के सेंट जॅान्स कालेज एमजी रोड, सुभाष पार्क, ताज व्यू होटल के सामने फतेहाबाद रोड के बस शेल्टर्स पर किया जा रहा है।  भारतीय शादी के माहौल को जीवंत बनाने के लिए संगीतकार पूरे दिन शहनाई बजाएँगे और सभी देखने वालों से निमकी की शादी में शामिल होने के लिए निवेदन करेंगे। शादी के निमंत्रण को हर एक दर्शक तक पहुँचाने के लिए सभी प्रमुख रेडियो स्टेशन आमंत्रण देंगे। 

No comments