Display bannar

Breaking News

'पापा' करेंगे फि‍र वही काम, रोते हुए लड़कि‍यों ने बताई चौंकाने वाली ये बात



आगरा : 11 जनवरी को स्कूल के लिए निकली लापता छात्राओं को पुलिस ने आगरा के एक होटल से बरामद कर लिया है। छात्राओं ने पिता पर सख्ती करने और पढ़ने नहीं देने का आरोप लगाया है। यही नहीं परिवार के साथ रहने से भी इनकार कर दिया है। लड़कि‍यों ने पुलिस के सामने रोते हुए कहा, ''पापा फि‍र वही काम करेंगे, वो पढ़ने नहीं देंगे, इसलिए हमें घर नहीं जाना।'' फिलहाल, पुलिस ने लड़कियों को नारी निकेतन में रखा है।

बता दें, 11 जनवरी को थाना अछनेरा की तीन लड़किया घर से निकली थी और उसके बाद घर नहीं पहुंची थी।छात्राओं के लापता होने के बाद परिजनों ने छात्रा की एक सहेली के ऊपर आरोप लगाया था। उनका कहना था कि यह लड़की मोबाइल रखती है और इसने ही उन्हें बहका कर कहीं भेजा है। पुलिस द्वारा सहेली से पूछताछ पर भी सहेली से कोई सुराग नहीं मिला था और पुलिस खाली हाथ थी। बुधवार को दोपहर में एक छात्रा ने अपने घर पर फोन कर अपने सकुशल होने की जानकारी अपनी मां को दी थी। जब बेटी ने अपनी मां को फोन किया उसके बाद पुलिस हरकत में आई और मोबाइल की लोकेशन ट्रेस करने के बाद लड़कियों को बरामद कर लिया गया।

पढ़ने से रोकते हैं पिता, कहीं आने-जाने पर भी है रोक
लड़कियों ने बताया, ''पापा पढ़ने से रोकते हैं। साथ ही कहीं जाने भी नहीं देते हैं। परेशान होकर घर से 5 हजार रुपए, गले की चेन और झुमके पहनकर 11 जनवरी को घर से भागे।'' 'बाहर निकलकर पहले काम की तलाश में झांसी गए और काम न मिलने पर वहां से गोवा पहुंच गए। जब कहीं कोई काम नहीं मिला तो लौटकर आगरा के एक होटल में आ गए।'' 'यहां एक की स्कूल में 1700 रुपए और दूसरी की एक मॉल में 2500 रुपए पर नौकरी की बात हो गई थी।'' ''पैसे खत्म होने पर अपनी अंगूठी और चूड़ियां बेचकर काम चलाया।''

No comments