Display bannar

Breaking News

राज पब्लिक स्कूल में मनाया गणतंत्र दिवस


आगरा : कार्यक्रम की शुरुआत विजय अग्रवाल ने झंडारोहण करते हुए कि और सचिव कुलभूषण गुप्ता (रामभाई) ने आये सभी लोगो का स्वागत करते हुए कहा कि इस दिन हमें देशहित में  कुछ काम करने का संकल्प अवश्य लेना चहिये। इस अवसर पर प्रदीप अग्रवाल ने बच्चो से कहा कि शिक्षा सबका अधिकार है अतः वे  किसी भी कीमत पर अपनी पढाई न छोड़े। इसके लिए चाहे उन्हें अपने माता पिता से जिद ही क्यों न करनी पड़े। 

स्कूल के प्रधानाचार्य मधुकर भारद्वाज ने कार्यक्रम का सञ्चालन करते हुए कहा बच्चो से कहा कि वे स्कूल में होने वाले हर कार्यक्रम में बढ़चढ़कर हिस्सा ले एवं अपने अन्य साथियो को भी इसके लिए प्रेरित करे। अनिल अग्रवाल ने आये हुए सभी लोगो का धन्यवाद किया और बच्चो से कहा कि सभी बच्चे मन लगाकर जितने ज्यादा वर्षो तक पढ़ाई कर सकते है वे पढ़ाई अवश्य करे ।  

स्कूल की अध्यापिका मेघाजी के निर्देशन में बच्चो द्वारा देशभक्ति पर रंगारंगप्रस्तुतियां दी गयीं। कार्यक्रम में नवोदय सदस्यों ने प्रस्तुति देने वाले छात्र छात्राओं को पुरुस्कृत किया। भाविप नवोदय की ओर से स्कूल के सभी बच्चो  को पाठ्य एवं खाद्य सामग्री वितरित की गयी।

इस अवसर पर भाविप नवोदय के संजीव अग्रवाल, शेखर अग्रवाल, राजीव गोयल, गौरव बिंदल, नितिन अग्रवाल, सचिन अग्रवाल, प्रवीण गोयल, नरेंद्र गर्ग, अजय सिंघल, संजय गुप्ता, अमित अग्रवाल, मास्टर अग्रिम अग्रवाल, रेयांश, मनोहर अग्रवाल एवं राघव अग्रवाल आदि  उपस्थित रहे ।             

No comments