Display bannar

Breaking News

सवर्ण आयोग का भी हो गठन, आगराइट्स ने की पीएम मोदी से मांग


आगरा : ताजनगरी में अभी हाल ही में एससीआयोग के अध्यक्ष डॉ रामशंकर कठेरिया द्वारा दरोगा को हड़काने का ऑडियो वायरल होने और बाद में दरोगा पर ही गाज गिरने के बाद अब ताजनगरी से सवर्ण आयोग बनाने की मांग हो रही है। इसके साथ ही साथ यह मांग भी उठाई जा रही है कि किसी भी राजनैतिक व्यक्ति को आयोग में पद न दिया जाए क्योंकि फिर वो उसका लाभ उठाना शुरू कर देता है।

बता दे कि आवास विकास के रहने वाले सुधीर गोयल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, अमित शाह, सुनील बंसल आदि को एक पत्र ट्वीट करते हुए सवर्ण आयोग की मांग की है।पत्र में उन्होंने लिखा है कि जिस तरह अल्प सँख्यक,पिछड़ा और एससी आयोग बने हैं उसी तरह सवर्ण आयोग बने क्योंकि इस समय सवर्ण जाती का सबसे ज्यादा उत्पीड़न हो रहा है और करीब 95 प्रतिशत सवर्ण वोट भाजपा को मिलता है।इसके लिए उन्होंने डा कठेरिया द्वारा दरोगा को हड़काने और मुकदमे में फंसा कर जेल भेजने के मामले को उदाहरण के रूप में पेश किया है।

Viral Post

सुधीर गोयल का यह पत्र उन्होंने सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया है जो काफी शेयर किया जा रहा है। इस बारे में सुधीर गोयल का कहना है कि पहले बसपा शासन में हरिजन एक्ट का डर था,फिर सपा के काल मे अल्पसंख्यक आयोग का डर हुआ और अब आगरा के सांसद भी वही काम कर रहे हैं।इस कारण सवर्ण काफी असहज हैं में पीएम साहब से मांग करता हूँ कि जल्द सवर्ण आयोग का गठन करे और उसपर किसी राजनैतिक व्यक्ति को पदाधिकारी न बनाएं।

No comments