Display bannar

Breaking News

जनप्रतिनिधियों ने किए असहाय को कंबल वितरित


आगरा : आज बेसहारा व गरीब लोगों को कम्बल वितरण कार्यक्रम में लगभग 200 कम्बलों का वितरण किया गया। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए विधायक हेमलता दिवाकर ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार समाज के हर वर्ग के लिए विभिन्न कल्याणकारी योजनाए चला रही है। इस अवसर पर विधायक जी0एस0 धर्मेश ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार गरीबों के लिए मुफ्त बिजली कनेक्शन व प्रधानमंत्री उज्जवला योजना आदि योजनाए चला रही है। 

विधायक योगेन्द्र उपाध्याय ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार द्वारा गरीबों के कल्याण के लिए चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं का लाभ पात्र लाभार्थियों को  मिले, यह भी सुनिश्चित किया जाता है। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व श्री राकेश कुमार मालपाणी ने बताया कि शासन के निर्देशानुसार आज जनपद के सभी तहसीलों में कम्बल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया । उन्होंने बताया कि लगभग 09 हजार कम्बलों का वितरण पात्र लाभार्थियों को किया जा चुका है। 

शेष कम्बलों वितरण हेतु सभी उप जिलाधिकारियों को मा0 क्षेत्रीय विधायकों द्वारा शीघ्र ही पात्र लाभार्थियो  को वितरण कराये जाने को निर्देश दिये गये है। उन्होंने बताया कि शासन द्वारा प्रत्येक तहसील के लिए दो चरणों में अलाव जलाये जाने हेतु 80 हजार धनराशि प्रदान की गई है। उन्होंने बताया कि जनपद में 231 जगहों पर अलाव जलवाये जा रहे है। नगर निगम द्वारा 19 गैस हीटर विभिन्न जगहों पर लगाये गये है  तथा निराश्रित व बेसहारा लोगों के लिए 13 शेल्टर होम बनाये गये है। 
     

No comments