Display bannar

Breaking News

अंगूर की बेटी को अपने सामने मरते देखते रहे उसके चाहने वाले, नहीं आया कोई उसे बचाने



आगरा : नगर मे अंगूर की बेटी कहे जाने वाली शराब को उसके प्रेमियो के सामने ही पुलिस नष्ट कर रही थी और कोई भी आगे आ कर उन्हे रोक न सका क्योकि जब लोगो को जानकारी हुई की ये पुरानी देशी शराब अब जहर बन चुकी है इसलिए इसे नष्ट किया जा रहा है तो सभी पूरा मामला समझ गए| ताजनगरी में सड़क पर अचानक भारी संख्या में शराब और बीयर की बोतलें देख सभी हैरान हो गए। बोतले बिखरी पड़ी थी और पुलिस एक-एक कर उसे तोड़ रही थी।

शौकीनों की निगाहें शराब पर थी और वे सड़क पर बहते शराब को बेबस निगाहों से देख रहे थे। हर कोई जानने की कोशिश कर रहा था कि पुलिस शराब से भरी इन बोतलों को आखिर क्यों तोड़ रही है। लोगों के मन में सवाल थे और अपनी सुविधानुसार शराब की सार्थक खपत का जावाब भी, लेकिन पुलिस से जानकारी करने की हिम्मत किसी ने नहीं दिखाई। आलम यह था कि सड़क पर शराब बहने की खबर पर लोग मौके पर पहुंचने लगे और मामले को समझने की कोशिश में लगे रहे।

क्या था मामला
दरअसल, न्यायालय के आदेश के बाद एसएसपी के निर्देश पर थानों के मालखाने में जमा पुरानी शराब नष्ट की जा रही थी। पुलिस के अनुसार सालों से रखी रहने के कारण यह शराब अब जहर बन चुकी है और इसे नष्ट किया जाना ही जरूरी था | सीओ उदयराज सिंह ने बताया कि एसएसपी आगरा अमित पाठक के निर्देश और न्यायालय के आदेश पर वर्षों पुरानी अंग्रेजी शराब बियर और देशी शराब को नष्ट किया जा रहा है जिसकी कीमत तकरीबन 5 लाख रुपए है। 

No comments