Display bannar

Breaking News

आओ जानें होली क्या है, समिति ने कार्यक्रम आयोजित किया .... पढ़े और जाने

आगरा : सर्वधर्म सदभाव समिति द्वारा बोदला स्थित दरगाह नवी करीम पर 'आओ जानें होली क्या है' कार्यक्रम किया। कार्यक्रम में हर वर्ष की भाँति इस वर्ष भी जरूरतमंद करीब 100 लोगों को होली पर्व में उपयोगी होंने वाली खाद सामग्री का वितरण समिति द्वारा किया गया। इस अवसर पर समिति द्वारा किया गया। इस अवसर पर समिति द्वारा शहर के सम्मानित समाजसेवियों को सम्मान पत्र देकर स्वागत किया। यह सम्मान शहर के उन समाजसेवियों को दिया गया जो कि पिछले कई वर्षों से समाज सेवा में अपना  अमूल्य योगदान देते आ रहें हैं।


लाल शाह कादरी ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि यहज देश में जरूरत है कि लोग एक दूसरे के धर्म का सम्मान करें। एक दूसरे की भावना को समझें। सभी त्यौहार का आपसी प्रेमभाव से मनाए जिससे देश की राष्ट्रीय एकता एवं आपसी भाईचारे को बल मिले। कुलदीप सक्सेना ने कहा कि देश में जिस तरह से धर्म के नाम पर बांटने की साजिश हो रही है। सर्वधर्म सदभाव समिति कई  वर्षों से प्रत्येक त्यौहार पर प्रेम आपसी सौहार्द का संदेश देने के लिए कार्य कर रही है। फ़ातिमा खान ने कहा देश में धर्म और त्यौहार आपसी प्रेम को बढ़ाने के लिये आते है उसको धर्म के अनुसार मानना ही त्यौहार कहलाता है। होली बुराइयों को जला, द्वेष भावना को खत्म कर आपसी मेलजोल का त्यौहार है।

इस अवसर पर सरदार रघुवीर, कुलदीप, डेरिक स्मिथ, डॉ चंदपाल, फादर मून, बुंदा खान, रूपेश, क्षमा जेन सक्सेना, नितिन कोहली, फ़ातिमा खान, गौरव धवन, अमीर शेख, रियासत खान, लोकचन्द चंदवानी, अशोक श्रीवास्तव, जगदीश नोहवार आदि मौजूद रहे।

No comments