Display bannar

Breaking News

आगरा में फिर से आया तलाक तीन तलाक का मामला........


आगरा में तीन तला का मामला सामने आया है। निकाह के एक महीने बाद ही ससुराल में युवती का उत्पीड़न शुरू कर दिया। आरोप है कि पति और ससुरालियों ने दहेज में दो लाख रुपये की मांग की। मना करने पर दीवानी में तलाक के लिए ले गया। तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर नहीं करने पर घर में मारपीट की और पति ने तीन बार तलाक बोल दिया। इसके बाद घर से निकाल दिया। पीड़िता ने शुक्रवार को पुलिस से गुहार लगाई। 

युवती एत्माद्दौला क्षेत्र की रहने वाली है। उसकी शादी छह महीने पहले न्यू आगरा क्षेत्र के युवक से हुई थी। निकाह का खर्च नानी ने उठाया था। तकरीबन दो लाख रुपये खर्च किए। युवती ने बताया कि निकाह के एक महीने बाद ही ससुरालियों ने शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न शुरू कर दिया। सास ताने मारती। पति की दूसरी शादी करने की बात करते। ननद भी उत्पीड़न करती। विरोध करने पर पति भी उनका ही साथ देने लगा। 

एक दिन पति उसे दीवानी लेकर गया, यहां पर तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करने को कहा। लेकिन, युवती ने इनकार कर दिया। इस पर पति घर ले आया। घरवालों के सामने तीन बार तलाक बोल दिया। विरोध करने पर मारपीट की। एक जनवरी को घर से निकाल दिया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। शुक्रवार को पीड़िता थाना एत्माद्दौला पहुंची। पति के खिलाफ तहरीर दी है। 

No comments