Display bannar

Breaking News

आगरा में युवक को पीट-पीटकर मार डाला, बच्चे हुऐ अनाथ

आगरा : ताजमहल के पास बुधवार दोपहर को ग्राहक को लेकर खींचतान ने एक एंपोरियम कर्मचारी शाहिद की जान ले ली। ग्राहक के नहीं आने पर मार्केट के दूसरे एंपोरियम के कर्मचारी ने उस पर हमला बोल दिया। आरोप है कि उसके पेट में घूंसे मारे, जिससे शाहिद की मौत हो गई। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।  

कटरा उमर खां, ताजगंज निवासी शाहिद ताज के पश्चिमी गेट के पास स्थित भारत मार्बल स्टोर पर काम करता था। बुधवार दोपहर को तीन बजे एक ग्राहक आ रहा था, जिसे शाहिद ने अपने एंपोरियम की ओर बुला लिया। यह देखकर आगरा मार्बल स्टोर का कर्मचारी आकिब ने गालीगलौज शुरू कर दी। इसका शाहिद ने विरोध किया। कुछ ही देर में शाहिद और आकिब में गालीगलौज के बाद झगड़ा शुरू हो गया और मारपीट भी हुई। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आकिब ने शाहिद के पेट में एक के बाद एक कई घूंसे मारे, जिससे शाहिद जमीन पर गिर पड़ा। लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। 

पुलिस शाहिद को एसएन मेडिकल कॉलेज इमरजेंसी लेकर आई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। एसओ थाना ताजगंज ने बताया कि मृतक की पत्नी शबनम की तहरीर पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा आकिब के खिलाफ दर्ज किया गया है। आकिब कटरा रेशम का रहने वाला है। वह घर से फरार है, उसकी तलाश की जा रही है। शाहिद अकेला ही घर में कमाने वाला था, उसकी पत्नी शबनम है। चार बेटियां है, जिनके सिर से पिता का साया उठ गया। शबनम अपनी चार बेटियों के साथ पुलिस के पास पहुंची। 

शाहिद की सबसे बड़ी बेटी पांच साल की है। पिता की मौत पर वह रोये जा रही थी। वहीं पत्नी शबनम के आंसू नहीं रुक रहे थे। एंपोरियम में आने वाले ग्राहकों को लेकर झगड़े का यह पहला मामला नहीं है। फतेहाबाद रोड स्थित एक एंपोरियम पर भी झगड़ा हुआ था। तब भी एक युवक को पीट-पीटकर लहूलुहान किया गया था, उसमें एंपोरियम के ग्राहक की खरीद पर मिलने वाले कमीशन को लेकर झगड़े की बात सामने आई थी।

No comments