Display bannar

Breaking News

बच्चों ने प्रधानमंत्री से पूछे ये सवाल, मोदी कल देंगे जवाब..........

सीबीएसई बोर्ड परीक्षा के आयोजन में कुछ ही दिन बचे हैं, जिसके लिए परीक्षार्थी, पेरेंट्स, टीचर्स लगातार मेहनत कर रहे हैं. अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इन बोर्ड परीक्षाओं को लेकर एक पहल की है, जिसके तहत मोदी बच्चों से अपने अनुभव साझा करेंगे. मोदी परीक्षा को लेकर बच्चों को कुछ टिप्स देंगे और उनसे कुछ सुझाव भी लेंगे.

शुक्रवार को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में मोदी बच्चों के सवालों के जवाब देंगे. इस मौके पर देश के हजारों स्कूलों के बच्चों को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जोड़ा जाएगा. साथ ही मोदी ने बच्चों से ट्विटर, अपनी वेबसाइट के जरिए भी बच्चों से सवाल मांगे है, जहां लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि मोदी ने एक किताब के जरिए भी बच्चों को परीक्षा के लिए 25 सफलता मंत्र दिए हैं. आइए देखते हैं इस कार्यक्रम के लिए मोदी किस तरह के सवाल पूछ रहे हैं.

सवाल- सरकार कई मुद्दों पर काम कर रही है, लेकिन एजुकेशन लोन की ओर से किसी का ध्यान नहीं है. लगातार बेरोजगारी की समस्या बढ़ने के बाद भी लगातार एजुकेशन लोन में ब्याज की दर बढ़ रही है. इस पर ध्यान देना आवश्यक है, क्योंकि देश का युवा ईएमआई के बोझ के तले दब रहा है...

No comments