Display bannar

Breaking News

भाजपा विधायक के परिजनों का हुआ सड़क हादसा...........

आगरा: सोमवार सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसे में कार सवार हरदोई के मल्लाबा के भाजपा विधायक आशीष सिंह उर्फ आशू के भाई आलोक सिंह एवं बहन रीता सिंह घायल हो गई। आलोक के एक भाई आइएएस हैं तथा छत्तीसगढ़ में सीडीओ के पद पर तैनात हैं, उन्होंने स्थानीय अधिकारियों को फोन मिलाए तो पुलिस प्रशासन भी सक्त्रिय हो गया। 

सिर में चोट होने के कारण गंभीर हालत को देखते हुए प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर से न्यूरो सर्जन डॉ.निमित्त गुप्ता को भी विशेष तौर पर सरकारी ट्रॉमा में उपचार के लिए बुलाया। बाद में इन्हें प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर शिफ्ट कर दिया गया। हरदोई के थाना मल्लाबा के गाव देवराजपुर निवासी आलोक सिंह पुत्र शिवराज सिंह अपनी बहन रीता सिंह पत्‍‌नी मेधावी सिंह के साथ में हरदोई से अलीगढ़ जा रहे थे। आलोक अलीगढ़ में भारतीय स्टेट बैंक में कार्यरत है। शिकोहाबाद के निकट आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर इनकी कार एक एंबुलेंस से टकरा गई। 

हादसे के बाद में कार सवार घायल हो गए। इन्हें अस्पताल पहुंचाया तो पता चला कि इनके भाई आशीष सिंह उर्फ आशू मल्लाबा से भाजपा विधायक है। खबर मिलने पर भाजपा के महानगर अध्यक्ष कंहैया लाल गुप्ता भी प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर पहुंच गए। सिर में चोट थी, लेकिन अस्पताल में न्यूरो सर्जन नहीं हैं। इधर आलोक के एक भाई गौरव कुमार सिंह आइएएस बताए जा रहे हैं जो छत्तीसगढ़ में पोस्टेड हैं, उन्होंने अपने परिचित अधिकारियों को फोन किए। 

जिले में सिर्फ प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर में न्यूरो सर्जन डॉ.निमित्त गुप्ता हैं। सीएमएस डॉ.आरके पाडे सहित अधिकारियों ने उन्हें फोन किए तो वह अपनी टीम के साथ में सरकारी ट्रॉमा सेंटर पहुंचे। यहा प्रारंभिक उपचार देने के बाद में इन्हें प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कर लिया। खबर मिलने पर कई रिश्तेदार भी ट्रॉमा सेंटर पहुंच गए। 

No comments