Display bannar

Breaking News

जी0आई0सी0 ग्राउन्ड में होगा कार्यक्रम ........... पढ़े किया है मामला

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम 27 फरवरी को  प्रभारी जिलाधिकारी/मुख्य विकास अधिकारी श्री रविन्द्र कुमार मादंड़ की अध्यक्षता में मा0 मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के सम्बन्ध में सम्बन्धित अधिकारियों के साथ विकास भवन सभागार मेें बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में मा0 मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह हेतु तिथि 27 फरवरी, 2018 को निश्चित किया गया। यह विवाह कार्यक्रम  जी0आई0सी0 ग्राउन्ड में प्रातः 10ः00 बजे से शुरु किया जायेगा। 

बैठक में प्रभारी जिलाधिकारी ने सभी सम्बन्धित अधिकारियों को 19 फरवरी, 2018 तक जोड़ों का चयन कर अन्तिम सूची प्रत्येक दशा में जिला समाज कल्याण अधिकारी को उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि चयनित जोड़ों का ठीक प्रकार से जाँच भी कर लिया जाए। उन्होंने नगर निगम के अधिकारी को जी0आई0सी ग्राउन्ड की साफ-सफाई व पानी की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। 

प्रभारी जिलाधिकारी ने बताया कि मा0 मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह में सभी जनप्रतिनिधियों को भी आमंत्रित किया जाएगा। बैठक में परियोजना निदेशक श्री अवधेश कुमार वाजपेयी, जिला विकास अधिकारी श्री योगेन्द्र पाठक, सभी उप जिलाधिकारी, जिला समाज कल्याण अधिकारी, श्री संजीव नयन मिश्र  सहित सम्बन्धित विभागों के  अधिकारीगण उपस्थित थें। 

No comments