Display bannar

Breaking News

लखनवी खाने का लुत्फ उठाना है तो चले आइये यहाँ... जाने कहाँ



आगरा : जितना आकर्षक अवध का इतिहास है, उतना ही लाजवाब यहां के व्यंजन भी हैं। ऐसे में नवाबों के स्वाद को याद करते हुए मोमो कैफे परिसर में अवधी फूड फेस्टिवल हो रहा है, जिसमें लखनऊ के कुरैशी घराना के शेफ आसिफ कुरैशी अपने बेहतरीन व्यंजनों का रेंज पेश करेंगे। उनके साथ एक्जीक्यूटिव शेफ रमेश कुकरेती आपको राजसी शाकाहारी और मांसाहारी व्यंजनों का आनंद उठाने का मौका प्रदान करेंगे। मेन्यू में आपके व्यंजन की बेहतरीन शुरुआत कराते हुए मेन कोर्स और मुंह में पानी ला देने वाली मिठाइयां भी पेश की जाएंगी। गलावत, पसंदा, शामी, काकोरी कबाब के साथ ही मेन कोर्स में मुंह में पानी लाने वाले लगान रान, मछली मुसल्लम, गोबीमुसल्लम, सब्जबेगमबहार के साथ विभिन्न तरह की रोटियां, जिनमें दुर्लभ शीरमल और जल्लीवाला नान इस फेस्टिवल को लाजवाब बनाएंगे। खाने के शौकीन लोगों के लिए अन्य कई बेहतरीन व्यंजन उपलब्ध होंगे।

  अवधी फूड फेस्टिवल पर महाप्रबंधक गगन दीप सिंह ने कहा कि जहां तक खाने की बात है, लखनऊ ही सबसे पहले ध्यान में आता है। लखनऊ में ही अवधी व्यंजनों की नजाकत से लोग परिचित होते हैं। ऐसे में इस मौके आपका स्वागत करने में हमें बहुत रोमांच का अनुभव हो रहा है। आप हमारे साथ शेफ कुरैशी के बेहतरीन अवधी व्यंजनों का आनंद उठाएं।

  यदि इस सप्ताह आप आगरा में हैं तो इस मोमो कैफे में होने वाले इस फेस्टिवल का कतई नहीं चूकें। अवधी फूड फेस्टिवल स्थानीय और बाहरी सभी लोगों के लिए खुला है।

No comments