Display bannar

Breaking News

आगरा में एक बार फिर रिश्ता हुआ कलंकितए किशोरी हुई गर्भवती.... पढ़े

आगरा : आगरा में एक बार फिर रिश्ता कलंकित हो गया। 16 साल की किशोरी का रिश्ते का भाई एक साल से शारीरिक शोषण कर रहा था। किशोरी गर्भवती हो गई। उसने रविवार को ट्रांस यमुना कालोनी स्थित एक हास्पिटल में बच्ची को जन्म दिया। परिवार का मामला होने के कारण पिता ने चुप्पी साध ली है। लोकलाज के डर से कोई भी कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं हैं। 

डाक्टर की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने किशोरी को फर्स्ट एड दिलवाया। किशोरी का परिवार कागारौल क्षेत्र का रहने वाला है। रविवार को किशोरी को लेकर उसका पिता ट्रांस यमुना कालोनी स्थित एक हास्पिटल में आया। किशोरी नौ महीने की गर्भवती थी। उसके प्रसव पीड़ा हो रही थी। डाक्टर ने किशोरी के पति का नाम पूछा। मगर, पिता ने शादी होने से इनकार कर दिया। उम्र भी ठीक से नहीं बताई। वह 16 साल की लग रही थी। डाक्टर ने पहले उसे भर्ती करने से इनकार कर दिया। उन्हें कानून का हवाला दिया। कहा कि नाबालिग की डिलीवरी नहीं करा सकते हैं। इसके लिए पुलिस प्रशासन की अनुमति आवश्यक है। 

बाद में किशोरी की हालत देखते हुए हास्पिटल में बेड दे दिया। पुलिस को सूचना दे दी। कुछ देर बाद ही किशोरी की डिलीवरी हो गई। उसने बच्ची को जन्म दिया। पिता ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि बेटी का रिश्ते का भाई एक साल से शारीरिक शोषण करता आ रहा है। कुछ महीने पहले उन्हें पता चला कि बेटी गर्भवती है। इस बात को सभी से छिपाकर रखा है। इसलिए उसे इतनी दूर अस्पताल में लेकर आए हैं। वह कोई कार्रवाई नहीं करना चाहते हैं। इससे उनकी और बेटी की बदनामी होगी। वह बच्ची को पाल लेंगे।

No comments