Display bannar

Breaking News

होटल तपस्या में देह व्यापार का हुआ खुलासा........ पढ़े कौन कौन साथ है


आगरा : न्यू आगरा स्थित होटल तपस्या में सोमवार को देह व्यापार का खुलासा होने के मामले में पुलिस ने होटल मालिक और कॉल गर्ल समेत 13 लोगों को मंगलवार को कोर्ट के सामने पेश किया। वहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। इससे पूर्व पुलिस पूछताछ में यह खुलासा हुआ कि होटल मालिक सिद्धार्थ रावत ने देह व्यापार से हुई कमाई से दयालबाग के प्रतिक्षा एंक्लेव में आलीशान कोठी बनाई है। पुलिस ने होटल से मैनेजर बबीता अग्रवाल, कर्मचारी रजनी, कुनाल अग्रवाल को गिरफ्तार किया था। इसके बाद होटल मालिक सिद्धार्थ रावत और मां प्रियंका रावत को भी गिरफ्तार कर लिया है। 

न्यू आगरा थाना के प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार ने बताया कि सिद्धार्थ ने पूछताछ में यह कुबूल किया है कि होटल में काफी समय से देह व्यापार चल रहा था। उसने यह भी बताया है कि इसकी कमाई से ही उसने कोठी बनाई है। ग्राहकों में सादाबाद का आशु, हाथरस का अमित और एटा निवासी प्रेम खान है। पकड़ी गई कॉलगर्ल दिल्ली के जीबी रोड स्थित रेड लाइट एरिया की रहने वाली हैं। मूल रूप से कोलकाता की हैं। प्रतीक्षा एन्क्लेव में स्थित यह कोठी आलीशान है। इसमें फिल्मों और सीरियल की शूटिंग भी हो चुकी है। 

पुलिस की तैयारी इसे भी सीज कराने की है। पुलिस इस मामले में गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करने के लिए साक्ष्य तैयार कर रही है। जेल गए आरोपियों का अपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा है। होटल तपस्या में पहले भी देह व्यापार पकड़ा गया था। पुलिस ने होटल तपस्या को स्थायी रूप से बंद कराने के लिए डीएम गौरव दयाल को रिपोर्ट भेजी है। इसमें कहा गया है कि यह होटल देह व्यापार का अड्डा है। लिहाजा इसे स्थायी रूप से बंद कराने का आदेश जारी किया जाए। न्यायालय ने सभी आरोपियों की क्रिमिनल केस हिस्ट्री मांगी है। उधर, पेशी के दौरान सभी आरोपियों के परिवारीजन और तमाम पैरोकार मौजूद रहे। उन्होंने जमानत पत्र भी दाखिल किए।

No comments