Display bannar

Breaking News

ताजनगरी मे है जल संकट, आप आई सड़को पर


आगरा : ताजनगरी में जल संकट को लेकर आम आदमी पार्टी ने हुंकार भरी। लोगों को पानी को लेकर हो रही किल्लत और ब्याज माफी में कई मांगों को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं ने शहीद स्मारक पर सभा की| उसके बाद में जुलूस निकालकर नगर निगम पहुंचे और जमकर प्रदर्शन किया और मेयर को ज्ञापन सौंपा गया।

आम आदमी पार्टी के जिला संयोजक कपिल वाजपेयी के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ता शहीद स्मारक पर जुटे। उन्होंने कहा कि शहर में पानी के लेकर संकट गहरा रहा है और अफसर सिर्फ गंगाजल का राग अलाप रहे हैं। उन्होंने कहा कि भरी सर्दियों में पानी को लेकर शहर ने किल्लत ङोली और अब गर्मी में हाहाकार की स्थिति होने वाली है। यमुना में पानी बढ़ाने के इंतजाम नहीं हो रहे। 

चार मोटर हो चुकी है चोरी 
आप कार्यकर्ताओं ने जल समस्या से निपटने के लिए ठोस रणनीति तैयार करने की मांग उठाई। जिला संयोजक ने कहा कि 10 साल से अधिक बकायदारों से सिर्फ पांच साल तक का ही शुल्क लिया जाए। आवास विकास कालोनी के चार जेडपीएस से मोटरों चोरी हो चुकी है, जिन्हें नहीं दुरुस्त किया गया। सीधे पानी की खराब सप्लाई हो रही है। गंगाजल से पहले पुरानी लाइनें जोड़ी जाएं। 

ये रहे प्रदर्शन मे शामिल 
रीता गुप्ता, बिजेन्द्र शर्मा, प्रियंका शर्मा, सुनीता शर्मा, अशोक शर्मा, सुरेन्द्र यादव, जेके गुप्ता, अनमोल बंसल, शिखर चतुर्वेदी, गोपाल शर्मा, विष्णु दयाल शर्मा, दीपक, राकेश शर्मा, रामकुमार, देवेन्द्र सिंह, राजकपूर, राजेन्द्र सिंह,ख् सुनहरी लाल, राजकुमार भारती, अतुल पुष्कर, रामसेवक धाकरे, योगेश कुमार, यश कुमार, अमित, खेमचंद

No comments