Display bannar

Breaking News

यूरो किड्स ने सुरसदन मे मनाया अपना वार्षिक उत्सव



आगरा : यूरो किड्स प्ले स्कूल का वार्षिकोत्सव बुधवार को धूमधाम से मनाया गया। सूरसदन में आयोजित वार्षिकोत्सव में कमला नगर और सूर्य नगर शाखा के बच्चों ने प्रस्तुतियां दी। फेस्टिवल थीम आयोजित वार्षिकोत्सव में बच्चों के साथ उनकी मम्मियों ने भी प्रतिभाग किया। कार्यक्रम का शुभारंभ अनुसूचित जाति जनजाति आयोग के अध्यक्ष डॉ. रामशंकर कठेरिया ने किया। 

स्कूल छात्रओं ने सरस्वती वंदना की अद्भुत प्रस्तुति दी। इसके बाद छात्रों ने मेरा मुल्क मेरा देश.., जय जय शिव.., घूमर रे घूमर.., फूलों का तारों का सबका कहना है..मैने पायल जो.., हैप्पी दिवाली और जा रे हट नटखट.. गीत पर प्रस्तुतियां देकर सभी का मन मोह लिया। हमारे देश के नायक और सर्वधर्म एक की थीम पर बच्चों ने अपनी मम्मियों के साथ रैंप पर कैटवॉक किया। इसके साथ ही दोनों स्कूलों के मदर्स ग्रुप ने भी शानदार प्रस्तुति दी। कार्यक्रम के अंत में स्कूल की शिक्षिकाओं भी नृत्य प्रस्तुति दी। 

इस मौके पर अमेरिकन इंस्टीट्यूट के रीजनल डायरेक्टर प्रदीप तोमर, कुसुम तोमर, सविता तोमर, सीमा तोमर, पूजा, गीतिका, शालिनी, नम्रता, ललिता, आरती, मानवी, शिवानी, तनु, करिश्मा, नेहा उपस्थित रहीं। संचालन गौरी शना ने किया।

No comments