Display bannar

Breaking News

दरंदगी की ये घटना आपको झकझोर सकती है... पढे क्या है मामला



आगरा : आज दरंदगी की घटना फिर हुई मामला आगरा के थाना फ़तेहपुर सीकरी के धूरा इलाके का कुछ यूं है कि आज एक युवती का शव बरामद हुआ है, शव गांव की ही एक युवती था, जो 3 दिन से गायब बताई जा रही थी। शव पूरी तरह से जला हुआ था। हत्यारे ने शव की पहचान न हो सके इसलिए उसे तेजाब से जला दिया। घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर डॉग स्क्वायड और फिंगर एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंच गई। घटना की सूचना पर आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। इलाके में बाड़े में तेजाब से जला हुआ शव मिलने से हड़कंप मच गया।

युवती के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी 3 दिन से घर से गायब थी। युवती से रेप के बाद हत्या की आशंका भी जताई जा रही है।
परिजनों से पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसका रवि नाम के युवक से प्रेम-प्रसंग था। पुलिस ने परिजनों की निशानदेही पर रवि को गिरफ्तार कर लिया। उसने पूछताछ में युवती से मिलने की बात भी स्वीकार की। फिलहाल युवती से रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस इस मामले में गहराई से छानबीन में जुटी हुई है।

एसपी ग्रामीण अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि युवती की गायब होने की गुमशुदगी लिखी गई थी, जिसका आज शव मिला है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि युवती की मौत के कारण क्या थे। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है। 

No comments