Display bannar

Breaking News

नही रूक रही है बच्चियों से, रेप जैसे घटनाऐं.... ताजा मामला

आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र की एक बस्ती में सोमवार शाम करीब सात बजे पांच साल की मासूम के साथ दुराचार का मामला सामने आया। इस मामले में अफसोसनाक पहलू यह है कि आरोपी की उम्र सिर्फ 11 साल है। दोनों के घर आमने सामने हैं। बच्ची को घर के बाहर खेलते समय बहाने से वह अपनी छत पर ले गया और रेप किया। बच्ची की बड़ी बहन के आने पर वह भाग गया।

आरोपी ट्रक ड्राइवर का बेटा है। वह स्कूल नहीं जाता है। दोस्तों के साथ दिन भर गलियों में घूमता है। बच्ची की 15 साल की बड़ी बहन अपनी छत पर किसी काम से गई तो उसे छोटी बहन की चीख सुनाई दी। इस पर वह दीवार कूदकर वहां पहुंची और आरोपी को पैर मारकर बहन को उससे छुड़ाया। थाना एत्माद्दौला के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि रात दस बजे घटना की सूचना मिलते ही आरोपी की तलाश में दबिश दी गई। 

वह घर पर नहीं मिला। पीड़ित बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। दुष्कर्म का शिकार बच्ची सहम गई है। वारादात के वक्त मासूम की आंखों में आंसू थे और वह बुरी तरह कांप रही थी। उसने रात का खाना भी नहीं खाया। यह पहला मामला नहीं है जब किसी बच्चे पर संगीन गुनाह का आरोप लगा है। पिछले साल आवास विकास में नौ साल के बच्चे के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। 

No comments