Display bannar

Breaking News

प्रेम सम्बधों के चलते परिवारीजनों ने युवती को कुल्हाड़ी काटा.......

थाना सिरसागंज के गांव नगला नाथू में किरन 26 साल पुत्री मुन्ना लाल के गांव के ही एक युवक से प्रेम संबंध थे। वह अकसर मिलते रहते थे। जब इसकी भनक युवती के परिजनों को लगी तो उन्होंने किरन पर शिकंजा कसने की कोशिश की। जब परिजन इसमें सफल नहीं हो पाए तो किरन की एक बहन जिसकी शादी मैनपुरी के थाना बरनाहल में हुई थी, उस के माध्यम से प्रेमी के खिलाफ 20 मार्च को छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करा दिया। इसके बाद परिजन युवती पर प्रेमी से न मिलने के दबाव बनाने लगे। 

पिछले कुछ दिन से परिवार में इस बात को लेकर विवाद चल रहा था। सोमवार को किरन से उसके पिता मुन्ना लाल और भाई आकाश की जमकर कहासुनी हुई। पिता-पुत्र ने किरन की हत्या का दिन में ही इरादा कर लिया। भाई आकाश ने सोमवार दोपहर में घर के बाहर लगी पटिया पर कुल्हाड़ी की धार तैयार की। सोमवार देर रात किरन को घर के बाहर ले जाकर दो खटिया लगाकर उसके बीच में डालकर कुल्हाड़ी से प्रहार किए। किरन को मरा समझकर पिता उसका भाई और एक विधवा भाभी घर से फरार हो गए। रात में पास ही के गांव का एक युवक शादी समारोह से लौट रहा था। 

इसी बीच उसने कराहने की आवाज सुनी और किरन को बुरी तरह से जख्मी देखकर गांव वालों को आवाज लगाई। गांव के लोगों ने सिरसागंज पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने गंभीर अवस्था में किरन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से मंगलवार की सुबह आगरा ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। पुलिस हत्यारोपी पिता उसके भाई और विधवा भाभी के साथ-साथ बरनाहल में रहने वाली बहन की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है।

No comments